Airtel का यूजर्स को खास तोहफा, जल्द मिलेगी तेज 4G इंटरनेट स्पीड

  • Airtel की खास सर्विस
  • अब यूजर्स को मिलेगी तेज 4G इंटरनेट स्पीड

By: Pratima Tripathi

Published: 07 Jul 2020, 02:13 PM IST

नई दिल्ली। Airtel जल्द अपने Priority 4G Network एक्सपीरियंस स्कीम के तहत प्लैटिनम कस्टमर्स को तेज डेटा स्पीड ऑफर करने वाला है। बता दें कि कंपनी ने 'Priority 4G Network' को एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया था। इसमें 499 या इससे ऊपर के प्लान यूज करने वाले प्लैटिनम कस्टमर्स को फायदा दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी इन कस्टमर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप के प्लैटिनम UI का भी कस्टमाइज्ड एक्सपीरियंस दे रही है।

एयरटेल के Priority 4G Network को मौजूदा एयरटेल या नॉन-एयरटेस यूजर्स एक्सपीरियंस कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपने मौजूदा पोस्टपेड प्लान को एयरटेल के 499 रुपये या उससे ऊपर के किसी प्लान का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। कंपनी Pririty 4G SIM की डिलिवरी यूजर्स को घर पर ही कर रही है।

गौरतलब है कि Airtel अपने ग्राहकों को 179 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस दे रहा है। इसके साथ ही ग्रहाकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा हर दिन 2 जीबी डाटा और कुल वैधता के दौरान 300 एसएमएस फ्री में मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

BSNL ने 599 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च, हर दिन मिलेगा 5GB Data और अनिलिमिटेड कॉल

हाल ही में Airtel ने अपने यूजर्स के लिए 251 रुपये वाला नया Prepaid Plan लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 50GB डेटा की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने इस प्लान को खास करके वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए पेश किया है। फिलहाल इस प्लान में वैधता कितनी है इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। यूजर्स इस प्लान को मौजूदा पैक के साथ ऐड कर सकते हैं। इस प्लान की बाजार में सीधी टक्कर Jio के 251 रुपये वाले प्लान से होगी। जियो के इस पैक में हर दिन 2GB डेटा मिलता है और इसकी वैधता 51 दिनों की है।

Bharti Airtel
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned