Apple Launch Event Update: आज लॉन्च हो सकता है सस्ता डुअल सिम वाला iPhone, ऐसे देखें लाइव

Apple Launch Event Update: आज लॉन्च हो सकता है सस्ता डुअल सिम वाला iPhone, ऐसे देखें लाइव

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 12 2018 12:29:54 PM (IST) मोबाइल

कंपनी इस इवेंट को 12 सिंतबर भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे शुरू करेगी और दुनियाभर के लोग इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

नई दिल्ली: Apple आज कैलिफ़ोर्निया के हेडक्वार्टर में एक बड़े इवेंट को आयोजित करने वाला है। इस इवेंट में कंपनी तीन नए iphone के अलावा नई एप्पल वॉच सीरीज 4 और आईपेड जैसे प्रोडक्ट लॉन्च करेगा। कंपनी इस इवेंट को 12 सिंतबर भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे शुरू करेगी और दुनियाभर के लोग इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे आप इस लॉन्चिंग इवेंट का लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं और साथ ही कंपनी किन-किन प्रोडक्ट्स को पेश करेगी।

एप्पल इन प्रोडक्ट्स को कर सकता है लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी तीन नए आईफोन पेश कर सकती है। इनमें iPhone XS, iPhone XS Plus और iPhone XC हो सकते हैं। इन तीनों आईफोन में से iPhone XC कंपनी का पहला ऐसा आईफोन हो सकता है जो डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। इन आईफोन के फीचर्स की बात की जाए तो तीनों ही फोन फेस अनलॉक फीचर्स के साथ आएंगे। इसके अलावा ख़बर है कि कंपनी इस इवेंट में iPhone 9 भी लॉन्च कर सकती है, जो की सबसे सस्ता आईफोन हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए iPhone XS में डुअल कैमरा सेटअप होगा।

ये हो सकती है इन iPhones के कीमत

एप्पल अपने इन तीन आईफोन में से दो आईफोन को करीब 75 हजार रुपये में लॉन्च कर सकता है। वहीं, iPhone XS की कीमत 90 से 95 हजार रुपये के बीच हो सकती है। कंपनी के आने वाले सबसे सस्ते iPhone 9 को 44 हजार रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इन आईफोन्स के सही कीमत का खुलासा तो इनके लॉन्च के बाद ही हो पाएगा।

ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

इस इवेंट को आप एप्पल की ऑफिशल वेबलाइट के अलावा इस लिंक https://www.apple.com/apple-events/september-2018/ के जरिए भी देख सकते हैं। इसके अलावा मैक यूजर इसे तभी देख सकेंगे यदि उनका आपरेटिंग सिस्टम 10.2 या उससे ज्यादा का होगा। वहीं विंडोज यूजर इसे फायरफॉक्स, क्रोम और माइक्रोसॉफ्ट एज के जरिए देख सकेंगे।

Ad Block is Banned