scriptApple Event 2022: एप्पल का मेगा इवेंट आज, iPhone SE 3 से लेकर MacBook Air तक से उठ सकता है पर्दा | Apple peek performance event 2022 today iPhone SE 3 may launch | Patrika News
मोबाइल

Apple Event 2022: एप्पल का मेगा इवेंट आज, iPhone SE 3 से लेकर MacBook Air तक से उठ सकता है पर्दा

Apple का नए साल का पहला इवेंट आज शुरू होने वाला है। इस इवेंट की मेजबानी कंपनी की सीईओ टिम कुक (Tim Cook) करेंगे। इस दौरान आईफोन एसई 3 (iPhone SE 3), नए मैकबुक और अपग्रेडेड वर्जन वाले आईपैड को लॉन्च किया जा सकता है। इस कार्यक्रम को भारत में रात 11.30 बजे से देखा जा सकेगा।

Mar 08, 2022 / 09:52 am

Ajay Verma

apple_event_2022.jpg

apple event

Apple Event 2022 : अमेरिकन टेक कंपनी एप्पल (Apple) आज यानी 8 मार्च को अपना मेगा पीक परफॉर्मेंस इवेंट आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट लाइव प्रसारण भारत में रात 11.30 बजे से होगा। इस कार्यक्रम में आईफोन एसई 2022 (iPhone SE 2022) या आईफोन एसई 3 5जी (iPhone SE 5G) को पेश किया जा सकता है। इसके अलावा एप्पल के इवेंट में लेटेस्ट मैकबुक प्रो से लेकर मैकबुक प्रो तक से भी पर्दा उठ सकता है।


कंपनी के मुताबिक, एप्पल के इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कई प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। यूजर्स इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और कंपनी की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। वहीं, जो यूजर्स कंपनी के एप्पल टीवी ऐप का उपयोग करते हैं, वो भी ऐप के अंदर अलग से दिए सेक्शन पर जाकर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें: ये खास किफायती Android गैजेट्स गिफ्ट करके अपने दोस्तों के चेहरे पर लाएं मुस्कान, आएंगे उनके बहुत काम

iPhone SE 3 :

एप्पल की तरफ से अभी तक आईफोन एसई 3 की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को एप्पल के इवेंट में पेश किया जा सकता है। हाल ही में आईफोन एसई 3 को Asian carrier और Belkin की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया था। इसके अलावा एप्पल प्रोडक्ट्स की जानकारी रखने वाले एनालिस्ट मिंग ची कुओ ने फोन के कलर का खुलासा किया था। उनके मुतबिक, डिवाइस व्हाइट, ब्लैक और रेड कलर में लॉन्च हो सकता है।

iPad Air 5 :

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपैड एयर 5 में ए15 बायोनिक चिपसेट दी जा सकती है। इसके अलावा अगामी टैब में 5जी कनेक्टिविटी से लेकर पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी तक का सपोर्ट मिल सकता है। वहीं, इसकी कीमत 50,000 से 60,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: स्मार्टफोन से लेकर पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर, जल्द उठाएं Croma की Women’s Day सेल का फायदा

MacBook Air :

मैकबुक एयर नए डिजाइन के साथ इस इवेंट में लॉन्च हो सकता है। इसमें टच-बार और 13 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है। इतना ही नहीं अगामी मैकबुक एयर में M2 प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा कंपनी मैकबुक एयर के अपग्रेडेड वर्जन को भी उतार सकती है, जिसमें 14 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है। इस लैपटॉप की शुरुआती कीमत 80,000 से 90,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

Hindi News/ Gadgets / Mobile / Apple Event 2022: एप्पल का मेगा इवेंट आज, iPhone SE 3 से लेकर MacBook Air तक से उठ सकता है पर्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो