scriptBlack Shark 4 Pro launched Globally comes with 120W fast charging | Black Shark 4 Pro ग्लोबल बाजार में लॉन्च, Snapdragon 888 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग से है लैस, सैमसंग और शाओमी से होगा कड़ा मुकाबला | Patrika News

Black Shark 4 Pro ग्लोबल बाजार में लॉन्च, Snapdragon 888 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग से है लैस, सैमसंग और शाओमी से होगा कड़ा मुकाबला

Black Shark 4 Pro गेमिंग स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च हो गया है। इस फोन को पिछले साल चीन के बाजार में पेश किया गया है। इस फोन की खूबी है कि यह यूजर्स को स्मूथ गेमिंग प्रदान करता है और यह जल्दी गर्म भी नहीं होता है। इसकी बैटरी 120 वॉट फास्ट चार्जिंग की मदद से कम समय में फुल चार्ज हो जाती है।

नई दिल्ली

Published: February 24, 2022 09:36:05 am

स्मार्टफोन कंपनी ब्लैक शार्क (Black Shark) ने पिछले साल चीन में लॉन्च हुए ब्लैक शार्क 4 प्रो (Black Shark 4 Pro) को अब ग्लोबल बाजार में उतार दिया है। यह एक गेमिंग डिवाइस है। इसमें क्वालकॉम का पावरफुल प्रोसेसर और एमोलेड स्क्रीन दी गई है। साथ ही इस फोन में यूजर्स को 12 जीबी की रैम, तीन कैमरे और 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी मिलेगी। आइए इस फोन की कीमत और फीचर्स पर डालते हैं एक नजर...

black_shark_4_pro.jpg
Black Shark 4 Pro

Black Shark 4 Pro की कीमत:

ब्लैक शार्क 4 प्रो स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। पहला 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और दूसरा 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट है। इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 580 डॉलर रखी गई है, जबकि इसके 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 680 डॉलर की कीमत पर खरीदा जा सकता है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ब्लैक शार्क 4 प्रो गेमिंग स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर Block करने वाले यूजर को भेजना चाहते हैं मैसेज, अपनाएं ये सीक्रेट ट्रिक

Black Shark 4 Pro के फीचर्स:

ब्लैक शार्क 4 प्रो स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2400 × 1080 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसका रिफ्रेश रेट 144Hz और पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है। इसकी स्क्रीन HDR 10+ सर्टिफाइड है। इसके डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कंपनी ने अपने यूजर्स को बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए ब्लैक शार्क 4 प्रो में क्वालकॉम का ऑक्टा-कोर Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया है, जिसे 5एनएम फेब्रिकेशन प्रोसेस के तहत तैयार किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में Adreno 660 GPU, X60 5G मोडम, LPDDR5 रैम, UFS 3.1 स्टोरेज के साथ एंड्रॉइड 11 का सपोर्ट मिलेगा।

Black Shark 4 Pro का कैमरा सेक्शन:

ब्लैक शार्क 4 प्रो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा। वहीं, यूजर्स इस फोन में मौजूद 20 मेगापिक्सल कैमरे के जरिए शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें: बिना इंटरनेट के कैसे करें Google Maps का इस्तेमाल, यह है आसान तरीका

Black Shark 4 Pro की बैटरी:

Black Shark 4 Pro गेमिंग स्मार्टफोन में 4500 एमएएच की बैटरी मौजूद है। इसकी बैटरी 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.2 और हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे। इस फोन का वजन 220 ग्राम है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.