scriptBSNL ने 3 नए प्लान किए पेश, हर दिन यूजर्स को मिलेगा 20GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग | BSNL launched three new plans | Patrika News

BSNL ने 3 नए प्लान किए पेश, हर दिन यूजर्स को मिलेगा 20GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2018 11:53:08 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio Fiber की सस्ती सेवा शुरू होने से पहले सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए तीन नए Data Ka Sixer कॉम्बो पैक्स लॉन्च किया है।

bsnl

BSNL ने 3 नए प्लान किए पेश, हर दिन यूजर्स को मिलेगा 20GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली: Jio Fiber की सस्ती सेवा शुरू होने से पहले सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए तीन नए Data Ka Sixer कॉम्बो पैक्स लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग की सेवा मिलेगी।
bsnl के तीनों नए प्लान्स की कीमत 675 रुपये, 845 रुपये और 1199 रुपये है। सबसे पहले बात करते हैं 675 रुपये की तो इसमें यूजर्स को हर दिन 5 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा, जिसकी स्पीड 10Mbps रहेगी। इसके अलावा यूजर्स देश के किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे।
यह भी पढ़ें

अब आपके बजट में फिट होगा Xiaomi Poco F1, कंपनी दे रही 25% का डिस्काउंट

845 रुपये वाले प्लान में ग्राहको को पूरे महीने 300 जीबी डेटा मिलेगा। यूजर्स को हर दिन 10 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा और इसकी भी स्पीड 10MBPS रहेगी। इसके अलावा यूजर्स देश के किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का भी मजा उठा सकेंगे। अब बात करते हैं BSNL के 1,199 रुपये वाले प्लान की तो इसमें हर दिन 20 जीबी डेटा यूजर्स को मिलेगा यानी पूरे महीने 600 जीबी डेटा आपको दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को फ्री कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।
बता दें कि हाल ही में BSNL ने 249 रुपये वाले प्लान को रीवाइज है, जिसकी कीमत अब 299 रुपये कर दी गयी है। इसमें यूजर्स को पहले के मुकाबले तीन गुना ज्यादा डेटा मिलेगा।
इसके अवाला BSNL अपने यूजर्स को 1GB डेटा फ्री में दे रहा है। हालांकि इसका लाभ सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स ही ले सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से My BSNL ऐप को डाउनलोड करना होगा। बता दें कि इसका फायद सिर्फ पहली बार ऐप डॉउनलोड करने वालों को ही मिलेगा। इसके लिए सबसे पहले गूगल प्ले से My BSNL ऐप को डॉउनलोड करें और फिर फोन से साइन अप करें। इसके पूरा होते ही 1GB 2G/3G डाटा आपके अकाउंट में अपने आप क्रेडिट हो जाएगा। इसका फायदा प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स दोनों ही यूजर्स को मिलेगा। इस डाटा की वेलिडिटी 31 दिसंबर 2018 है। बता दें कि इस ऐप की मदद से अकाउंट डिटेल्स, पे ब्रॉडबैंड डिटेल्स और प्रीपेड नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो