scriptकोरोना वायरस की वजह से Xiaomi और Realme ने भारत में रद्द किया लॉन्चिंग इवेंट | Corona virus Outbreak: Xiaomi Realme Cancelled Launch Events in India | Patrika News

कोरोना वायरस की वजह से Xiaomi और Realme ने भारत में रद्द किया लॉन्चिंग इवेंट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2020 11:43:28 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

कोरोना वायरस की वजह से Xiaomi और Realme इवेंट रद्द
12 मार्च को Redmi Note 9 सीरीज और 5 मार्च को Realme 6 सीरीज की ऑनलाइन होगी लॉन्च

realme-vs-xiaomi-redmi.jpg
नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi और Realme भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, लेकिन इस बीच कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते उन्होंने अपने ऑन-ग्राउंड लॉन्च इवेंट को रद्द कर दिया है। ये दोनों स्मार्टफोन कंपनियां अब अपने फोन को ऑनलाइन लॉन्च करेंगी। शाओमी 12 मार्च को Redmi Note 9 सीरीज और 5 मार्च को Realme 6 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/CoronaOutbreak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी साझा की है। ट्वीट में उन्होंने कहा है कि भारत में कोरोनो वायरस मामले सामने आए हैं, जिसके चलते 12 मार्च को होने वाले ग्राउंड इवेंट को रद्द किया जा रहा है। बता दें कि 12 मार्च को कंपनी रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने ये फैसला कोरोना वायरस के संक्रमण से कंपनी के कर्मचारियों, भागीदारों और प्रशंसकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लिया गया है।

https://twitter.com/hashtag/coronavirus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद रियलमी इंडिया के के सीईओ माधव सेठ ने भी ट्वीटच करके कहा कि 5 मार्च को होने वाल? Realme me 6 और Realme 6 Pro के लॉन्चिंग इवेंट को रद्द कर दिया गया है। अब कंपनी अपने इन दोनों फोन को ऑनलाइन लॉन्च करेगी। ग्राहक इसके लॉन्चिंग इवेंट को रियलमी इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। फोन की लॉन्चिंग भारत में 5 मार्च को दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन सीरीज को 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ उतारा जाएगा। Realme 6 की शुरुआती कीमत Rs 9,999 और Realme 6 Pro की शुरुआती कीमत Rs 13,999 रखी जाएगी। कंपनी इन स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स में भी उतारेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो