scriptXiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को और भी कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें कैसे | Get extra discount on Xiaomi Redmi Go | Patrika News

Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को और भी कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें कैसे

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2019 02:30:31 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Xiaomi Redmi Go की भारत में कीमत 4,499 रुपये है
यहां जानें कैसे मिल रहा और भी सस्ते में यह स्मार्टफोन
इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

xiaomi

Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को और भी कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें कैसे

नई दिल्ली: भारत में बजट रेंज स्मार्टफोन्स में Xiaomi के फोन्स को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी ने इसी साल भारत में अपने सबसे सस्ते स्मार्टफोन redmi go को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को 4,499 रुपये में पेश किया गया था। लेकिन अब आप इस स्मार्टफोन को इससे भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। Redmi Go को कंपनी की साइट mi.com और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से खरीदा जा सकता है। अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदारी के दौरान एक्सिस ( Axis ) बैंक बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 5% (200 रुपये) का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में यह हैंडसेट आपको 4,299 रुपये का पड़ेगा।

यह भी पढ़ें
Flipkart Summer Carnival Sale: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 80% तक की छूट, कल भर का है मौका

Xiaomi Redmi Go स्पेसिफिकेशंस

Redmi Go के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच HD डिस्प्ले है और इसका रेज्यूलेशन (720×1280 पिक्सल) है। फोन Android 8.1 ओरिओ (एंड्रॉएड गो एडिशन) ओएस पर काम करता है। हैंडसेट में Snapdragon 425 SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Amazon Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 60% तक का डिस्काउंट, SBI बैंक के कार्ड पर उठाएं 10% छूट का फायदा

Xiaomi Redmi Go कैमरा

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के बैंक में LED Flash के साथ 8 मेगापिक्सल का कमैरा दिया गया है और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट और एसडी स्लॉट दिया गया है जो 4G VoLTE को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में ब्लूटूथ v4.1, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट, GPS, WIFI, और 3.5MM ऑडियो जैक समेत कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें, हाल ही में इस फोन को Big Bazaar पर भी सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो