scriptSamsung Galaxy A51 पर ऑफर्स की बरसात, Cash Discount से लेकर मिलेगी No Cost EMI | Get Huge Offers on Samsung Galaxy A51 Smartphone | Patrika News
मोबाइल

Samsung Galaxy A51 पर ऑफर्स की बरसात, Cash Discount से लेकर मिलेगी No Cost EMI

सैमसंग a51 में लांच किया गया था और तब से अब तक इस स्मार्टफोन को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और ग्राहक इसे धड़ाधड़ खरीद रहे हैं। स्मार्टफोन को मिलने जबरदस्त रिस्पांस के पीछे इसके स्टाइलिश लुक और जबरदस्त फीचर्स का हाथ है

Jun 25, 2020 / 03:56 pm

Vineet Singh

Get Huge Offers on Samsung Galaxy A51 Smartphone

Get Huge Offers on Samsung Galaxy A51 Smartphone

नई दिल्ली: नामी स्मार्टफोंस और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी A51 ( Samsung galaxy a51 ) पर ऑफर्स की बरसात कर दी है। जी हां अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका है इस फोन को खरीदने का क्योंकि कंपनी इस पर कैश डिस्काउंट से लेकर नो कॉस्ट ईएमआई जैसे बेहतरीन ऑफर दे रही है जिसका फायदा हर कोई उठा सकता है।

आपको बता दें कि सैमसंग a51 में लांच किया गया था और तब से अब तक इस स्मार्टफोन को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और ग्राहक इसे धड़ाधड़ खरीद रहे हैं। स्मार्टफोन को मिलने जबरदस्त रिस्पांस के पीछे इसके स्टाइलिश लुक और जबरदस्त फीचर्स का हाथ है जिसकी वजह से यह टॉप सेलिंग फोंस की लिस्ट में शामिल हो गया है।

भारत में Samsung ने गैलेक्सी सीरिज के A51 पर कई शानदार ऑफर का ऐलान किया है । सैमसंग गैलेक्सी A51 का 8GB रैम + 128GB स्टोरेज को तीन कलर वेरियंट (प्रिज़्म क्रश ब्लैक, प्रिज़्म क्रश व्हाइट और प्रिज़्म क्रश ब्लू) में पेश किया है। अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो चलिए जानते हैं कि कंपनी की तरफ से इस पर क्या ऑफर दिया जा रहा है।

सबसे पहले जो किसी स्मार्टफोन के साथ दिक्कत होती है वह यह है कि अगर यह टूट जाए तो इसे बनवाना काफी खर्चीला काम होता है ऐसे में स्मार्टफोन के साथ 699 रुपये में एक्सिडेंटल डैमेज कवर मिल रहा है जो स्मार्टफोन के डैमेज हो जाने पर आपके बहुत काम आएगा। वैसे तो इसकी कीमत 1,099 रुपये है लेकिन 30 जून तक ऑफर के तहत 699 रुपये में लिया जा सकता है।

फोन पर मिल रहे ये ऑफर ( Samsung galaxy a51 offers )

Samsung Galaxy A51 के ऊपर कंपनी 1,500 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है, अगर आप इस कैश डिस्काउंट का ऑफर लेना चाहते हैं तो आपको फोन खरीदते समय एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करना होगा तब जाकर आप इस ऑफर का लाभ ले पाएंगे और इसके साथ में नो-कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है। इसके अलावा अपग्रेड करने पर 1,500 रुपये का भी ऑफर कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है। ( Samsung galaxy A50 1 sale in )

स्पेसिफिकेशन ( Samsung galaxy a51 specifications )

गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर दिया गया है। यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित वन UI 2.0 मिलेगा. इसमें 6.5 इंच की FHD + Infinity-O सुपर एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले मिलेगी। A51 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

ये स्मार्टफोन दो वैरिएंट में उपलब्ध है A51 में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 6GB + 126GB ऑप्शन मिलते हैं।

कैमरा

गैलेक्सी A51 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल f/2.0 अपर्चर + 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड + 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस + 5 मेगापिक्सल डेफ्थ है। फोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है।

बैटरी

स्मार्टफोन के लिए उसकी बैटरी बेहद जरूरी होती है की मदद से आप स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर सकते है। गैलेक्सी A51 में 4,000mAh की बैटरी और फास्ट-चार्जिंग विकल्प के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 9611 SoC है।

कीमत- Samsung Galaxy A51 के 8GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है जबकि 6GB + 126GB वैरिएंट की कीमत 25,250 रुपये है। ( Samsung galaxy a51 price )

Home / Gadgets / Mobile / Samsung Galaxy A51 पर ऑफर्स की बरसात, Cash Discount से लेकर मिलेगी No Cost EMI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो