scriptशाओमी और वीवो की छुट्टी कर देगा Google का ये सस्ता स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च | Google is all set to launch its mid range smartphone | Patrika News

शाओमी और वीवो की छुट्टी कर देगा Google का ये सस्ता स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च

Published: Nov 13, 2018 10:00:05 am

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि ये एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा जिसे ऐसे ग्राहकों को ध्यान रखकर बनाया जा रहा है जो गूगल के महंगे स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते हैं।

google cheap smartphone

शाओमी और वीवो की छुट्टी कर देगा Google का ये सस्ता स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च

नई दिल्ली: हाल ही में Google ने अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3एक्स एल को लॉन्च किया था जिसके बाद अब कंपनी एक ऐसा फोन लॉन्च करने की तैयारी में है जिसकी कीमत बेहद ही कम है और इसे आसानी से हर कोई खरीद सकता है। आपको बता दें कि ये एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा जिसे ऐसे ग्राहकों को ध्यान रखकर बनाया जा रहा है जो गूगल के महंगे स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते हैं।
आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है लेकिन जानकारी के मुताबिक़ कंपनी अगले महीने तक इस फोन को दुनिया के सामने पेश कर सकती है। बता दें कि एक वेबसाइट के मुताबिक गूगल ‘बोनिटो’ नाम के इस मिड रेंज स्मार्टफोन को तैयार करने में लगा हुआ है। यह स्मार्टफोन अगर लॉन्च होता है तो शाओमी और वीवो जैसे स्मार्टफोन्स पर ख़तरा मंडरा सकता है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ ये मिड रेंज स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट से लैस होगा साथ ही इसकी कीमत 20,000 हजार रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है। गूगल के स्मार्टफ़ोन्स को काफी लोग पसंद करते हैं ऐसे में इसकी मिडरेंज आने के बाद लोगों के लिए इस महंगे स्मार्टफोन को खरीदना बेहद ही आसान हो जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो