scriptGoogle Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन इस दिन होंगे लॉन्च, अनोखे हैं फीचर्स | Google Pixel 3 and Pixel 3 XL Smartphones will be launched this day | Patrika News
गैजेट

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन इस दिन होंगे लॉन्च, अनोखे हैं फीचर्स

Google के इन दोनों स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा।

नई दिल्लीAug 06, 2018 / 05:08 pm

Vishal Upadhayay

pixel

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन इस दिन होंगे लॉन्च, अनोखे हैं फीचर्स

नई दिल्ली: टेक बाज़ार की निगाहें इस साल लॉन्च होने वाले iPhone और गूगल के Pixel फोन पर लगी हुई हैं। ऐसे में इन फोन्स को लेकर कई सारी लीक्स भी सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में अब ख़बर आई है कि गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन pixel 3 और pixel 3 xl को 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

आज से उठाए सिर्फ 27 रुपये के इस प्लान का फायदा, Free कॉलिंग के साथ मिलेंगे ये बड़े फायदे

आपको बता दें कंपनी ने पिछले साल 4 अक्टूबर को ही अपना Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टपोन लॉन्च किया था। अब बताया जा रहा है कि गूगल ने अपने आने वाले फोन की जानकारी कनाडा के यूट्यूब इंप्लूएंशर्स को दी है। इससेे यह जानकारी मिली है की कंपनी अपनेे स्मार्टफोन्स को अक्टूबर में पेश करेगी। वहीं, ऐप्पल अपने आईफोन को सितंबर में लॉन्च करेगा जिसके बाद गूगल के पिक्सल को पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें

करोड़ो में है इस Phone की कीमत जिसे खरीदने के लिए मुकेश अंबानी भी लगाते हैं जुगाड़

Pixel 3 और Pixel 3 XL लीक स्पेसिफिकेशंस

लीक हुई ख़बरों की माने तो गूगल के इन दोनों स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं, पिक्सल 3 में 5.4 इंच की और पिक्सल 3एक्स एल में 6.3 इंच की डिस्प्ले होगा। गूगल के स्मार्टफोन्स में कंपनी सबसे पहले एंड्रॉयड का अपडेट देती है, ऐसे में इन दोनों स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड के लेटेस्ट अपडेट एंड्रॉयड पी होगा। आपको बता दें, गूगल का पिक्सल अपने कैमरे के लिए भी काफी जाना जाता है। कंपनी अपने डिवाइस में बेहर से बेहर कैमरा पेश करती है, ऐसे में आने वाले इन पिक्सल के कैमरेे पहले से ज्यादा अपडेट और बेहतर होंगे।

Home / Gadgets / Google Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन इस दिन होंगे लॉन्च, अनोखे हैं फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो