scriptआज से उठाए सिर्फ 27 रुपये के इस प्लान का फायदा, Free कॉलिंग के साथ मिलेंगे ये बड़े फायदे | BSNL Rs.27 plan with unlimited calling is now available for users | Patrika News

आज से उठाए सिर्फ 27 रुपये के इस प्लान का फायदा, Free कॉलिंग के साथ मिलेंगे ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2018 01:30:21 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

BSNL का ये प्लान 6 अगस्त यानी आज से रिचार्ज के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

plan

आज से उठाए सिर्फ 27 रुपये के इस प्लान का फायदा, Free कॉलिंग के साथ मिलेंगे ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: हाल ही में भारतीय संचार निगम (BSNL) ने एक नया वीकली प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 27 रुपये है। बीएसएनएल का ये प्लान 6 अगस्त यानी आज से रिचार्ज के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। तो चलिए जानते हैं कंपनी अपने इस प्लान में यूजर्स को क्या फायदा दे रही है।
यह भी पढ़ें

मात्र 8 रुपये का है Airtel का ये प्लान, 2 महीने की वैलिडिटी के साथ मिलता है ये फायदा

BSNL 27 रुपये प्लान

कंपनी के इस नए प्लान की कीमत 27 रुपये है, जिसमें प्री-पेड यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और 1 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। BSNL ने यह प्लान देशभर के ग्राहकों के लिए पेश किया है , लेकिन दिल्ली और मुंबई के यूजर्स इसका लाभ नहीं उठा सकते हैं। बता दें कि यह प्लान 6 अगस्त यानी आज से शुरू होने जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को बिना किसी FUP के ही अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलेंगे।
यह भी पढ़ें

1000 रुपये से भी कम में मिल रहे हैं ये 5 दमदार Mobile Phones, फीचर्स हैं बेमिसाल

गौरतलब है कि हाल में ही कंपनी ने अपने पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है। यह बदलाव उन यूजर्स के लिए किया गया है जो ज्यादा से ज्यादा एसएमएस करना पसंद करते हैं। बीएसएनएल ने अपने 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है। अब इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 100 एसएमएस की सुविधा देगी। आपको बता दें, इससे पहले इस प्लान में यह सुविधा नहीं थी। कंपनी का यह पोस्टपेड प्लान केवल चेन्नई और तमिलनाडु वाले सर्कल में ही उपलब्ध है। हालांकि, इस प्लान को जल्द ही पूरे भारत में लागू करने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो