scriptकल पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहा Google Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स | Google Pixel 3a and Pixel 3a XL go on first sale in India tomorrow | Patrika News

कल पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहा Google Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2019 01:53:50 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Google Pixel सीरीज के ये सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स हैं
HDFC बैंक के कार्ड पर मिल रहा 4,000 रुपये का डिस्काउंट
दोनों ही स्मार्टफोन Airtel और Jio के ई-सिम को सपोर्ट करते हैं

google

कल पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहा Google Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: google pixel 3a और pixel 3a XL को पहली बार बिक्री के लिए 15 मई यानी कल उपलब्ध कराया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से खरीदा जा सकता है। गूगल ने अपने इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को पिछले हफ्ते I/O 2019 इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। इस सेल के दौरान ग्राहक कई सारे ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में।

Google pixel 3a और Pixel3a XL कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने दोनों ही स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। इनमें Pixel 3a को भारत में 39,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, Pixel3a XL को 44,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इन दोनों ही स्मार्टफोन को 8 मई से ही फ्लिपकार प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए मुफ्त में मिलेगा। साथ ही स्मार्टफोन्स को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। अगर ग्राहक एडीएफसी ( HDFC ) बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो उन्हें 4000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहकों को स्मार्टफोन्स में क्लियरली व्हाइट, जस्ट ब्लैक और पर्पलिश कलर का ऑप्शन मिलेगा।

Google Pixel 3a और Pixel3a XL स्पेसिफिकेशंस

दोनों ही स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Pixel 3a में 5.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जबकि Pixel3a XL में 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इन दोनों ही फोन के स्क्रीन पर Dragon Trail ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा गूगल के दोनों फोन में स्नैपड्रैगन 670 SoC प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करते है जो ओएस और सिक्योरिटी अपडेट की तीन साल की गारंटी के साथ आते हैं।

Google Pixel 3a और Pixel3a XL कैमरा

फोटोग्राफी के लिए दोनों फोन में 12.2 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल Sony IMX363 सेंसर दिया गया है जो एफ/1.8 अपर्चर से लैस हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में एफ/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Pixel 3a में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है और XL में 3700 एमएएच की बैटरी पावर देने का काम करेगी। दोनों ही फोन की बैटरी 18W फार्स्ट चार्जर को सपोर्ट करते हैं। भारत में फोन का डुअल सिम वर्जन उपलब्ध कराया जाएगा। दोनों ही स्मार्टफोन Airtel और Jio के ई-सिम को सपोर्ट करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो