Google ने जारी की Pixel 4 की तस्वीर, एक से अधिक होगा रियर कैमरा

Google ने जारी की Pixel 4  की तस्वीर, एक से अधिक होगा रियर कैमरा

Vishal Upadhayay | Publish: Jun, 13 2019 04:37:17 PM (IST) मोबाइल

  • कंपनी ने ट्वीट के जरिए साझा की Pixel 4 की तस्वीर
  • Google Pixel 4 की डिजाइन के बारे में मिली जानकारी
  • Google Pixel 4 अगस्त या सितंबर में हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली: Google के आने वाले स्मार्टफोन Pixel 4 का आधिकारिक तस्वीर सामने आ चुका है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस स्मार्टफोन की तस्वीर को साझा किया है। ट्वीट की गई Pixel 4 की तस्वीर में इसके बैक को देखा जा सकता है जहां पता चलता है कि इसका डिज़ाइन पिछले पिक्सल फोन्स से काफी अलग होगा। इसके अलावा कैमरे के लिए एक अलग चौकोर सेक्शन दिया गया है जिसमें तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैस दी गई है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio की वजह से इंटरनेट यूजर्स के मामले में अमेरिका से आगे निकला भारत

google pixel 4 की तस्वीर से यह जानकारी मिलती है कि यह कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो मल्टीपल कैमरे वाला होगा। इससे पहले कंपनी के मौजूदा सभी फोन्स में एक ही रियर कैमरा दिया गया है लेकिन पिक्सल फोन्स के कैमरे बेहतर फोटोग्राफी का अनुभव देते हैं। हालांकि अब Pixel 4 एक से ज्यादा रियर कैमरे के साथ ओर भी बेहतर फोटोग्राफी कर सकता है।

यह भी पढ़ें: Amazon FAB Phones Fest सेल का आखिरी दिन, जानें प्रिमियम से लेकर बजट रेंज स्मार्टफोन्स की बेस्ट डील

यहां ध्यान देने वाली बात यह कि कंपनी की तरफ से Pixel 4 की तस्वीर को इतनी जल्दी साझा करने का मतलब कहीं इसे जल्द ही पेश करना तो नहीं है। अगर ऐसा होता है तो कंपनी अक्टूबर से पहले इसे सितंबर 'नए आईफोन' के समय या अगस्त तक लॉन्च कर सकती है। अभी पिछले महीने ही कंपनी ने अपने Pixel 3a और Pixel 3a XL को लॉन्च किया है। इन दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत पिछले पिक्सल फोन्स से कम रखी गई है। ऐसे में कंपनी के लिए अच्छा होगा कि इन दोनों ही फोन्स को मार्केट में अभी कुछ समय और देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Thomson ने भारत में चार नए एंड्रॉयड 4K Smart TV किए लॉन्च, कीमत है बेहद कम

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned