scriptHonor 10 को Kirin 970 प्रोसेसर के साथ किया गया लॉन्च, iPhone X जैसा मिलेगा नॉच | Honor 10 launched in china | Patrika News
गैजेट

Honor 10 को Kirin 970 प्रोसेसर के साथ किया गया लॉन्च, iPhone X जैसा मिलेगा नॉच

Honor ने अपने नए स्मार्टफोन Honor 10 को चीन में लॉन्च कर दिया है। इसमें iPhone X जैसा नॉच दिया गया है और इसका डिजाइन Huawei P20 से मिलता है।

Apr 20, 2018 / 09:48 am

Vineeta Vashisth

honor
नई दिल्ली: Honor ने अपने नए स्मार्टफोन Honor 10 को चीन में लॉन्च कर दिया है। इसमें iPhone X जैसा नॉच दिया गया है और इसका डिजाइन Huawei P20 से मिलता है। इसके एक बार फिर लंदन में 15 मई को लॉन्च किया जाएगा। इसके फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ HiSilicon Kirin 970 प्रोसेसर दिया गया है।
यहां भी पढ़ें- Amazon पर EMI फेस्ट शुरू, अब प्रॉडक्ट खरीदने पर नहीं देना होगा ब्याज

Honor 10 में 5.84 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का है। इसमें HiSilicon Kirin 970 प्रोसेसर दिया गया है। इसे 6GB रैम के साथ दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके पहले वेरिएंट में इंटरनल स्टोरेज 64GB है, जबकि दूसरे इंटरनल स्टोरेज में 128GB दिया गया है।
पावर के लिए Honor 10 में 3400mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज सपोर्ट करती है। वहीं फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा 24 मेगापिक्सल का है और इसके साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कंपनी का कहना है कि इसमें एआई कैमरा और 7.1 मल्टी चैनल हाईफाई ऑडियो चिप दिया गया है, जो 7 चैनल्स साउंड इफेक्ट देता है।
यहां भी पढ़ें- 5 हजार के अंदर मिल रहे ये बेहतरीन स्मार्टफोन, आप कौन सा लेंगे

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स शामिल हैं। इसमें आपको यूएसबी टाइप सी पोर्ट और हेडफोन जैक भी मिलता है। फिलहाल बाजार में इन दिनों कई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं। अब देखा होगा कि Honor 10 कितनी जल्दी लोगों के दिलों पर राज करता है।
बता दें कि इससे पहले हॉनर कंपनी ने अपने Honor 9 Lite के 4GB/64GB और 3GB/32GB वाले वेरिएंट को पेश किया था। इस स्मार्टफोन को चार कैमरों के साथ लॉन्च किया गया, जो इसकी सबसे खास बात है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी अत्याधुनिक हैं। इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट में केवल मेमोरी का अंतर है बाकी अन्य फीचर्स समान ही हैं।

Home / Gadgets / Honor 10 को Kirin 970 प्रोसेसर के साथ किया गया लॉन्च, iPhone X जैसा मिलेगा नॉच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो