script

HTC लॉन्च करने जा रहा दुनिया का सबसे सुरक्षित फोन, आपके बिजनेस का रखेगा ध्यान

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2018 05:05:00 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

महीनों से ब्लॉकचेन-संचालित स्मार्टफोन एक्सोडस पर काम करने के बाद HTC ने आखिरकार इसे अक्टूबर में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है।

htc

HTC लॉन्च करने जा रहा दुनिया का सबसे सुरक्षित फोन, आपके बिजनेस का रखेगा ध्यान

नई दिल्ली: महीनों से ब्लॉकचेन-संचालित स्मार्टफोन एक्सोडस पर काम करने के बाद HTC ने आखिरकार इसे अक्टूबर में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसे लॉन्च करने का संकेत दिया है। टेक वेबसाइट स्मार्टहाउस की रिपोर्ट में कहा गया कि HTC वाइव के संस्थापक फिल चेन के मुताबिक एक्सोडस जैसा फोन क्रिप्टोकरेंसी वॉलेट के साथ होगा, जो बाजार का सबसे सुरक्षित क्रिप्टोकरेंसी वॉलेट होगा।
यह भी पढ़ें

19 अक्टूबर से iPhone XR की बुकिंग हो रही है शुरू, यहां से करें ऑडर

रिपोर्ट में कहा गया कि हालांकि उन्होंने कहा कि इस डिवाइस का शुरुआत में लक्ष्य ‘उच्च’ श्रेणी के ग्राहकों को लुभाना है, इसलिए इसकी कीमत सीरीन लैब की दुनिया के पहले ब्लॉकचेन संचालित स्मार्टफोन फिन्ने के बराबर करीब 1,000 डॉलर रखी जाएगी। एचटीसी एक्सोडस चेन की परिकल्पना है, जिन्होंने वाइव वर्चुअल रियलिटी (वीआर) हेडसेट की परिकल्पना की थी। कंपनी ने यह भी कहा कि HTC एक्सोडस को निश्चित रूप से चीन से बाहर के बाजारों में भी लांच किया जाएगा, लेकिन उन्होंने इसकी कोई समय सीमा नहीं बताई।
यह भी पढ़ें

दो फ्रंट कैमरे के साथ Enjoy 9 Plus और Enjoy Max भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर

गौरतलब है कि हाल ही में HTC U12 life को कंपनी ने लॉन्च किया है। इसमें 6 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रिजॉल्यूशन 2160 x1080 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में ओक्टा कोर Qualcomm स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है। फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो विद HTC सेंस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस हैंडसेट को 4 जीबी रैम में उतारा गया है और इसकी इंटर्नल मेमोरी 64 जीबी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी को बढ़ाया भी जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो