scriptट्रिपल कैमरे के साथ Huawei Y7p लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स | Huawei Y7p launched check price specifications details | Patrika News

ट्रिपल कैमरे के साथ Huawei Y7p लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2020 12:15:10 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

थाईलैंड में Huawei Y7p लॉन्च
फोन में तीन कैमरे, पंचहोल डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट
ऑरा ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलरमें खरीद सकते हैं फोन

Huawei Y7p launched

Huawei Y7p

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) ने अपना नया स्मार्टफोन Huawei Y7p को थाईलैंड में लॉन्च कर दिया गया है। हुवावे वाय7पी को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है। इसकी कीमत THB 4,999 (करीब 11,500 रुपये) रखी गयी है। इस फोन में तीन कैमरे, पंचहोल डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। ग्राहक फोन को ऑरा ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं और इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी गयी है। फिलहाल इस फोन की सेल कब से शुरू होगी इससे जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Huawei Y7p की स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.39 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। हुवावे वाय7पी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए किरिन 710 एफ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है और फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Huawei Y7p का कैमरा

हुवावे वाय7पी में ट्रिपल रियर कैमरा दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद हैं। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी व वीडियो कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है और Huawei Y7p में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, माइक्रोयूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो