डुअल रियर कैमरा और फेस अनलॉक फीचर से लैस Itel का नया Smartphone लॉन्च, मात्र 4,999 रुपये है कीमत

डुअल रियर कैमरा और फेस अनलॉक फीचर से लैस Itel का नया Smartphone लॉन्च, मात्र 4,999 रुपये है कीमत

Pratima Tripathi | Publish: May, 16 2019 03:52:02 PM (IST) मोबाइल

  • itel A46 का नया स्मार्टफोन लॉन्च
  • मात्र 4,999 रुपये है फोन की कीमत
  • डुअल रियर कैमरा और फेस अनलॉक फीचर से है लैस

नई दिल्ली: iTel Mobile ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को दो बैक कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Itel A46 ना दिया है जिसकी कीमत 4,999 रुपये है। इस फोन की सीधी टक्कर भारतीय बाजार में रेडमी गो से देखने को मिलेगी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को Diamond Gray, Fiery Red, Neon Water और Dark Water कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। कंपनी इस हैंडसेट के साथ ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर भी दे रही है।

यह भी पढ़ें- OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की कल Amazon पर सेल, JIO दे रहा जबरदस्त कैशबैक ऑफर

itel Mobile ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत यूजर्स को फोन खरीदने पर 50GB डेटा फ्री में मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को 198 और 299 रुपये के रिचार्ज पर 1,200 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। यानी इस फोन को 4,999 रुपये की जगह 3,799 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Itel A46 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल है और फोन में 1.6GHz octa-core प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर रन करता है। इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरुरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 18 मई को Oppo F11 की सेल, प्री-बुकिंग शुरू, ग्राहकों को मिलेगा 10,000 से ज्यादा का कैशबैक

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए AI ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 8 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर VGA के तौर पर कैमरा दिया गया है। बैक में एलईडी फ्लैश का भी ऑप्शन है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियों कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है जो सॉफ्ट फ्लैश के साथ है। फोन में पावर के लिए 2400mAh की बैटरी दी गयी है। इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे दमदार फीचर भी दिए गए हैं। फोन के अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें dual 4G VoLTE, Bluetooth 4.2, WiFi, GPS, dual-SIM और microUSB port भी दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned