scriptJio ने स्पेशल क्रिकेट प्लान किया लॉन्च, यूजर्स को मिलेगा 102GB डेटा | Jio launched new data plan at Rs. 251 | Patrika News

Jio ने स्पेशल क्रिकेट प्लान किया लॉन्च, यूजर्स को मिलेगा 102GB डेटा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2019 10:10:25 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio ने क्रिकेट लवर्स के लिए पेश किया नया प्लान
हर दिन 2GB डेटा का मिलेगा लाभ
MyJio ऐप से प्लान करें रिचार्ज

Jio data plan

Jio 4g claims for better function in net

नई दिल्ली: अगर घर में टीवी नहीं है तो IPL ( आईपीएल ) मैच को इंटरनेट पर देख सकते है, लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि इसके लिए आपको अधिक रकम खर्च करनी होगी। तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जियो ने अपने ग्राहकों के लिए खास IPL स्पेशल रिचार्ज प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को 102GB डेटा का लाभ मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Reliance

jio के ये हैं सबसे सस्ते प्लान, 3 महीने की वैधता, हर दिन 2GB डेटा

क्रिकेट लवर्स के लिए Jio ने 251 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है। इस पैक की वैधता 51 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। यानि पूरे वैधता के दौरान आपको 102GB मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आपने कोई प्लान ले रखा है और उसमें आपको 1.5GB डाटा हर दिन मिलता है तो इस प्लान को लेने के बाद आपको प्रतिदिन 3.5GB डेटा मिलेगा। डेटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64Kbps हो जाएगी।
यह भी पढ़ें

Jio, BSNL, Vodafone और Airtel के ये हैं सालाना प्लान, नहीं कराना पड़ेगा पूरे साल रिचार्ज

Jio के 251 रुपये वाले प्लान को ग्राहक MyJio ऐप से रिचार्ज करा सकते हैं। इसके लिए ऐप में जाकर रिचार्ज सेक्शन पर Crick Pack टैब के अंदर देख सकते हैं। बता दें कि जियो के इस खास ऑफर से आप JioTV या Hotstar ऐप के जरिए IPL मैच को आराम से अपने मोबाइल पर लाइव देख सकते हैं।
गौरतलब है कि हाल ही में जियो ने Jiosaavn का एनुअल सब्सक्रिप्शन 999 रुपये से कम करके 299 रुपये कर दिया है। Jio Saavn के एनुअल सब्सक्रिप्शन में यूजर्स 45 मिलियन सॉन्ग सुन सकते हैं और हाई क्वालिटी 320kbps पर गानें भी डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही Jio Saavn पर यूजर्स को कस्टमाइजड रेडियो, कभी न खत्म होने वाली प्लेलिस्ट और ऑरिजनल शो और पॉडकास्ट का भी एक्सेस मिलेगा। Jio Saavn यूजर 99 रुपये वाला मंथली सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो