script

मात्र 6,499 रुपये में लॉन्च हुआ डुअल कैमरा और फेस अनलॉक फीचर वाला ये जबरदस्त स्मार्टफोन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2019 03:42:16 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इसके ख़ासियत की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और डुअल रियर कैमरा दिया गया है। भारत में इस फोन को 6,499 रुपये में पेश किया गया है।

mobile

मात्र 6,499 रुपये में लॉन्च हुआ डुअल कैमरा और फेस अनलॉक फीचर वाला ये जबरदस्त स्मार्टफोन

नई दिल्ली: देश की मोबाइल निर्माता कंपनी Jivi मोबाइल्स ने अपना नया स्मार्टफोन OPUS-S3 लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह पहला हैंडसेट है जो OPUS सीरीज के अंदर आता है। इसके ख़ासियत की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और डुअल रियर कैमरा दिया गया है। भारत में इस फोन को 6,499 रुपये में पेश किया गया है। आइए जानते हैं इसे फीचर्स के बारे में…
यह भी पढ़ें

Sony ने लॉन्च किया 98 इंच वाला Smart TV, मिल रहे ऐसे शानदार फीचर्स

Jivi OPUS-S3 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। फोन में 2 जीबी की रैम और16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें मीडियाटेक एमटीके 6739 क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.3 Ghz है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 और 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। रियर कैमरे को बेहतरीन बनाने के लिए बोकेह मोड, स्टिकर, सीन डिटेक्शन, टाइम लैप्स शॉर्ट, जीआईएफ, टच टू शूट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।
यह भी पढ़ें

Xiaomi Redmi Note 5 Pro की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें फीचर्स

यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। इसके दोनों ही सिम 4 जी सपोर्ट करते हैं। इसका मतलब यह हुआ कि आप फोन के दोनों ही स्लॉट में Jio का सिम इस्तेमाल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4जी वीओएलटीई, जीपीएस, ब्लूटूथ और 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 300 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी की माने तो फोन की बैटरी 24 घंटे 22 मिनट स्टैंडबाय बैकअप वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो