Lenovo लॉन्च करेगा गेमिंग फोन Legion Pro 2, मिलेंगे पॉवरफुल फीचर्स

  • कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर भी इस डिवाइस का जिक्र किया है।
  • इस गेमिंग फोन में 16GB RAM के साथ ही 512 जीबी स्टोरेज भी दिया जा सकता है।

By: Mahendra Yadav

Published: 27 Feb 2021, 07:43 AM IST

भारत में गेमिंग मोबाइल्स की डिमांड भी बढ़ रही है। ऐसे में Lenovo, Asus, Nubia जैसी कई स्मार्टफोन कंपनियां मोबाइल गेमर्स के लिए खास स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुकी हैं। अब स्मार्टफोन कंपनी Lenovo भी जल्द ही एक गेमिंग फोन लॉन्च करने जा रही है। इस गेमिंग स्मार्टफोन का नाम Lenovo Legion Pro 2 होगा। कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर भी इस डिवाइस का जिक्र छेड़ा है।

फीचर-पैक होगा यह फोन
एक की रिपोर्ट के मुताबिक, लेनोवो के महाप्रबंधक चेन जिन ने कहा कि फोन फीचर-पैक होगा और बेहतर गेमिंग अनुभव प्राप्त करने के लिए किसी भी चीज से समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने हैंडसेट के लिए स्प्रिंग रिलीज का भी वादा किया। नया हैंडसेट लेनोवो लीजन प्रो 2 मॉनीकर ले जा सकता है। इस स्मार्टफोन में कुछ खास किस्म की एक्टिव कूलिंग की भी सुविधा होगी जो इन-बिल्ट होगी। इसमें अमोलेड स्क्रीन भी लगी होगी और 5,000एमएएच बैटरी दी जाएगी।

lenovo.png

संभावित फीचर्स
बात करें Lenovo Legion Pro 2 के संभावित फीचर्स की तो इसमें बड़ी AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसे पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस गेमिंग फोन में 16GB RAM के साथ ही 512 जीबी स्टोरेज भी दिया जा सकता है।

कैमरा सेटअप
Lenovo Legion Pro 2 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 48 या 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। वहीं लेनोवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। आने वाले समय में लेनोवो के इस धांसू फोन की और भी खूबियों के बारे मे पता चल जाएगा।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned