LG ने wing स्मार्टफोन में किया बड़ा अपडेट, अब आसानी से यूज कर पाएंगे डुअल स्क्रीन

  • हालिया सॉफ्टवेयर अपडेट में फेच/सेंड बटन और एक फिंगर जेस्चर को शामिल किया गया है।
  • इससे एक ऐप को एक स्क्रीन से दूसरे स्क्रीन में भेजने में आसानी होगी

By: Mahendra Yadav

Published: 01 Jan 2021, 05:42 PM IST

LG ने अपने डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन विंग में इस मकसद के साथ एक बहुत बड़ा अपडेट किया है, जिससे कि इसमें मल्टीटास्किंग कार्यक्षमता को बेहतर बनाया जा सके। एलजी विंग स्मार्टफोन के लिए इस अपडेट को वेरिजोन के माध्यम से पेश किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें नवंबर 2020 से एंड्रॉयड सुरक्षा पैच शामिल है। इस हालिया सॉफ्टवेयर अपडेट में फेच/सेंड बटन और एक फिंगर जेस्चर को शामिल किया गया है ताकि एक ऐप को एक स्क्रीन से दूसरे स्क्रीन में भेजने में आसानी हो।

एक और नया अपडेट
इसमें एक और नया अपडेट शामिल है, जिसके तहत ऐप/विजेट/फोल्डर के नामों को दूसरे स्क्रीन के होम स्क्रीन पर देखा जा सकेगा। ऐसे में यूजर्स द्वारा दूसरे स्क्रीन पर जिस ऐप को शामिल करना है उस काम में आसानी हो जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है, एलजी विंग में लाए गए इस नए अपडेट में कैमरा ऐप से ही सीधे तौर पर क्यूआर कोड को स्कैन किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें-Oppo ने लॉन्च किया Reno 5 स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

5जी आइकॉन में भी बदलाव
एलजी विंग स्मार्टफोन में एक और अपडेट किए जाने की जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में वाई-फाई सेटअप को भी आसान किए जाने की बात कही जा रही है। अपडेट में 5जी आइकॉन में भी बदलाव लाया गया है और एक अतिरिक्त डिफॉल्ट वॉलपेपर को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें-लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स

दो बजट स्मार्टफोन भी करेगा लॉन्च
दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी एलजी (LG) जल्द ही भारत में अपने दो नए बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इन स्मार्टफोन्स को LG K42 और LG K52 के नाम से बाजार में पेश किया जा सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्मार्टफोन्स ने भारत में बीआईएस सर्किफिकेशन हासिल कर लिया है। बता दें कि LG K42 मध्य America और कैरेबियाई देशों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। वहीं LG K52 स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। अब ये दोनों स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए जाएंगे।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned