script

10000 रुपये से कम कीमत में आ सकता है Micromax का नया स्मार्टफोन, realme और redmi से होगा आमना-सामना

locationनई दिल्लीPublished: Apr 19, 2022 01:00:11 am

Submitted by:

Bani Kalra

Micromax जल्द ही अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। सोर्स के मुताबिक नया स्मार्टफोन का नाम Micromax In 2C हो सकता है।

micromax.jpg

अगर आप एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बस कुछ दिन आप इन्तजार कीजिये, क्योंकि देश की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax जल्द ही अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। सोर्स के मुताबिक नया स्मार्टफोन का नाम Micromax In 2C हो सकता है। इस नए स्मार्टफोन को 10 हजार रुपये से कम कीमत में उतारा जा सकता है। भारत में इस फोन का सीधा मुकाबला realme और redmi जैसे ब्रांड्स से होगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Micromax In 2C को बजट सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया गया है और यूजर्स की जरूरत के हिसाब से ही इसमें फीचर्स को शामिल किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नया Micromax In 2C को अगले महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को Geekbench 5 बेंचमार्क साइट पर भी देखा गया है। सम्भावना है कि नए Micromax In 2C में में बेहतर परफॉरमेंस के लिए Unisoc T610 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर होगा जोकि 1.8GHz क्लॉक स्पीड के साथ आयेगा। आपको बता दें कि फोन का मॉडल नंबर E6533 भारतीय मानक ब्यूरो की वेबसाइट पर भी देखा गया है। फीचर्स की बात करें तो नए Micromax In 2C में 4GB तक रैम का सपोर्ट मिलेगा और यह फोन एंड्रॉयड 11 पर रन करेगा। इस फोन में फोन वाटरड्रॉप नॉच स्टाइल में डिस्प्ले मिलेगी।

इस फोन का डिजाइन कंपनी के पिछले स्मार्टफोन के जैसा हो सकता है, यह बजट सेगमेंट में आएगा इसलिए यह ऐसे यूजर्स को टारगेट करेगा जोकि पहली बार अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरिद रहे हैं । इस फोन में पावरफुल बैटरी मिल सकती है जोकि एक दिन पूरा निकाल सकती है।अब देखना होगा जब नया Micromax In 2C भारत में लांच होगा तो ग्राहकों को कितना पसंद आएगा, हम जल्दी ही इस नए डिवाइस को लेकर लेटेस्ट अपडेट आपको देते रहेंगे, अब देखना होगा जब नया Micromax In 2C भारत में लांच होगा तो ग्राहकों को कितना पसंद आएगा, हम जल्दी ही इस नए डिवाइस को लेकर लेटेस्ट अपडेट आपको देते रहेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल जुलाई में Micromax ने In 2b स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इस फोन में 6.52 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Unisoc T610 प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड है। फोन का डिजाइन और इसके फीचर्स काफी ज्यादा पसंद किये गये थे, इस फोन की परफॉरमेंस भी अपने सेगमेंट में काफी बेहतर है।

ट्रेंडिंग वीडियो