scriptPopUp कैमरे के साथ Motorola One Fusion+ लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स | Motorola One Fusion+ launch, Price, Features, Sale, details | Patrika News

PopUp कैमरे के साथ Motorola One Fusion+ लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2020 02:55:54 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Motorola One Fusion+ लॉन्च
Snapdragon 730 प्रोसेसर का इस्तेमाल
पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी मौजूद है

Motorola One Fusion+ launch, Price, Features, Sale, details

Motorola One Fusion+ launch, Price, Features, Sale, details

नई दिल्ली। Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। कंपनी ने फोन को ( Motorola One Fusion+ launch ) सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज है और इसकी कीमत ( Motorola One Fusion+ Price ) EUR 299 ( लगभग 25,400 रुपये ) है। इस फोन को ट्विलाइन ब्लू और मूनलाइन व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Motorola One Fusion+ स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन एंड्राइड 10 ओएस पर रन करता है और स्पीड के लिए Snapdragon 730 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जरुरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

Motorola One Fusion+ कैमरा

फोटोग्राफी के लिए में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 64 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल 4G VoLTE, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Samsung Galaxy M11 और Samsung Galaxy M01 की भारत में सेल शुरू, जानें ऑफर

गौरतलब है कि Moto G Fast को हाल ही में पेश किया गया है। इसमें 6.4 इंच का एचडी4 मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,560 पिक्सल्स है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है और ये एंड्रॉयड 10 पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 16-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

इसके अलावा Moto E (2020) को भी उतारा गया है। इसमें 6.2 इंच का एचडी+ मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,520 पिक्सल है। स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर का फोन में इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉयड 10 पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13-मेगापिक्सल और दूसरा 2-मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3,550mAh की बैटरी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो