पॉप-अप कैमरे के साथ Motorola One Hyper आज होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

  • आज Motorola One Hyper होगा लॉन्च
  • पॉप-अप कैमरे से लैस होगा Motorola One Hyper
  • स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हो सकता है

By: Pratima Tripathi

Published: 03 Dec 2019, 11:09 AM IST

नई दिल्ली: मोटोरोला अपना पहला पॉप-अप कैमरे वाला स्मार्टफोन motorola One Hyper आज ब्राजील में लॉन्च करेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 3,600 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फिलहाल इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आयी है कि ये हैंडसेट भारत में इसी साल पेश किया जाएगा या फिर 2020 की शुरूआता में उतारा जाएगा।

Motorola One Hyper Specifications

मोटोरोला वन हाइपर 6.39 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन (1080 x 2340 पिक्सल) है। फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है और Android 9 Pie पर रन करेगा। कंपनी हैंडसेट को 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतार सकती है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Motorola One Hyper में दमदार कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रियर में पहला अपर्चर एफ/ 1.8 के साथ 64 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का डेप्थ-सेंसिंग कैमरा दिया जा सकता है, जो 30 फ्रेम प्रति सेकेंड पर 4K वीडियो, 60 फ्रेम प्रति सेकेंड पर फुल-एचडी वीडियो, 1080 रिजॉल्यूशन पर 120 फ्रेम प्रति सेकेंड की स्लो-मो वीडियो फीचर से लैस होगा। पावर के लिए फोन में 3,600 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी ने Motorola Razr 2019 Foldable Phone को पेश किया है, जिसमें Qualcomm Snapdragon 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। कंपनी ने इसे 6GB रैम औ 128GB स्टोरेज के साथ उतारा है। हैंडसेट में दो डिस्प्ले दिया गया है। फोन को फोल्ड बंद करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का काम करती है। इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल या डेप्थ सेंसर नहीं दिया गया है, लेकिन इसका सिंगल कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned