scriptलॉन्चिंग से पहले Nokia 5.2 के स्पेसिफिकेशन्स आए सामने | Nokia 5.2 Specifications leaked, check Release Date and photo | Patrika News

लॉन्चिंग से पहले Nokia 5.2 के स्पेसिफिकेशन्स आए सामने

locationनई दिल्लीPublished: Mar 05, 2020 04:18:47 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

19 मार्च को लंदन में Nokia 5.2 को किया जाएगा लॉन्च
स्मार्टफोन Android 10 ओएस पर रन करेगा
Snapdragon 665 चिपसेट का हो सकता है इस्तेमाल

Nokia 5.2 Specifications leaked, check Release Date and photo

Nokia 5.2

नई दिल्ली: HMD Global जल्द ही Nokia ब्रांड के नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी जल्द ही Nokia 5.2, Nokia 8.2 5G, Nokia 1.3 और Nokia C2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले इन फोन्स को MWC 2020 में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस इवेंट को रद्द कर दिया गया है। ऐसे में अब Nokia ने ऐलान किया है कि 19 मार्च को लंदन में होने वाले एक इवेंट के दौरान फोन को पेश किया जाएगा। फिलहाल हैंडसेट के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है इन तीनों फोन को पेश किया जा सकता है।

इस बीच लॉन्चिंग से पहले Nokia 5.2 को Geekbench पर स्पॉट किया गया है, जहां फोन से जुड़े कई स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। Nokia 5.2 स्मार्टफोन को यूएस मार्केट में Snapdragon 660 या 665 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज दी जा सकती है और फोन को 6GB रैम के साथ भी उतारा जाएगा, जिसमें 64GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया गया है। ये स्मार्टफोन Android 10 ओएस पर रन करेगा। फिलहाल कंपनी की ओर से फोन से जुड़े फीचर्स को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गयी है।

Helio G90T SoC के साथ Realme 6 भारत में लॉन्च, 11 मार्च से शुरू होगी सेल

हाल ही में लीक हुई खबर की मानें तो Nokia 5.2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप का जिक्र किया गया है। ऐसे में 16MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 6.2 इंच का एलसीडी डिस्प्ले उपलब्ध हो सकता है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो