scriptNokia का शानदार ऑफर, नया फोन खरीदने पर फ्री में मिलेगा विदेश धूमने का मौका | Nokia dhamaka free trip to dubai | Patrika News
मोबाइल

Nokia का शानदार ऑफर, नया फोन खरीदने पर फ्री में मिलेगा विदेश धूमने का मौका

अगर फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो नोकिया अपने यूजर्स को बेहतरीन ऑफर दे रहा है। इसके तहत नोकिया ग्राहक को विदेश धूमने का मौका मिलेगा।

Nov 18, 2018 / 11:34 am

Pratima Tripathi

nokia

Nokia का शानदार ऑफर, नया फोन खरीदने पर फ्री में धूमे दुबई

नई दिल्ली: अगर फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो नोकिया अपने यूजर्स को बेहतरीन ऑफर दे रहा है। इसके तहत नोकिया ग्राहक को विदेश धूमने का मौका मिलेगा। दरअसल 5 दिसंबर को दुबई में एक इवेंट होने वाला है, जहां कई नए स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। इसमें Nokia 8.1, Nokia 2.1 Plus और Nokia 9 शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

महाधमाका: 3 महीने तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग दे रहा Vodafone

यह भी पढ़ें

नए अवतार में मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Maruti Swift, कीमत से लेकर माइलेज तक जानें सबकुछ

अगर आप भी दुबई में होने वाले इस इवेंट में शामिल होना चाहते हैं तो कंपनी आपको 48 घंटों का दुबई ट्रिप फ्री में दे रहा। हालांकि इसके एक कॉटेस्ट में हिस्सा लेना होगा। इस दौरान जितने वाले विजेताओं को फ्री में दुबई आने का मौका मिलेगा। बता दें कि दुनियाभर के यूजर्स नोकिया के इस कॉटेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं और 5 दिसंबर को होने वाले इवेंट का भी हिस्सा बन सकते हैं।
यह भी पढ़ें

तो इस वजह से JIO ने बैन की पॉर्न साइट्स, बढ़ने लगा था ये खतरा

इस दौरान लॉन्च होने वाले Nokia के स्मार्टफोन में 6.18 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और इसमें 4 जीबी रैम व 6 जीबी रैम दिया जाएगा। इसके अलावा 64 जीबी व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया जाएगा। हैंडसेट की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Toyota और Skodaको मिलेगी टक्कर, महिन्द्रा ने पेश की मिड रेंज Scorpio…


महिन्द्रा ने पेश की मिड रेंज Scorpio, जानें क्या है खास

फोटॉग्रफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल प्राइमरी व 13 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिए गए हैं। फ्रंट में अपर्चर एफ/2.0 और फिक्स्ड फोकस के साथ 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3500mAh बैटरी दी जाएगी, जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

Home / Gadgets / Mobile / Nokia का शानदार ऑफर, नया फोन खरीदने पर फ्री में मिलेगा विदेश धूमने का मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो