scriptइन शानदार ऑफर्स के साथ आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा Nubia Red Magic 3, जानें ऑफर्स | Nubia Red Magic 3 go to sale today first time via flipkart | Patrika News
गैजेट

इन शानदार ऑफर्स के साथ आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा Nubia Red Magic 3, जानें ऑफर्स

Flipkart से कर सकेंगे Nubia Red Magic 3 की खरीदारी
इन कार्ड के जरिए मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट
ये गेमिंग स्मार्टफोन 8K रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है

नई दिल्लीJun 27, 2019 / 09:47 am

Vishal Upadhayay

nubia

इन शानदार ऑफर्स के साथ आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा Nubia Red Magic 3, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3 को आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे। इसकी ख़ासियत की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यह एक्टिव कूलिंग फैन के साथ आता है जिसकी वजह से गेम खेलने के दौरान फोन कम गर्म होगा। साथ यूजर्स इसमें 8K रिकॉर्डिंग भी कर सकेंगे। Nubia ने भारत में अपने इस स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च किया है।

Nubia Red Magic 3 कीमत और ऑफर्स

Nubia Red Magic 3 को दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसके 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। वहीं, 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 46,999 रुपये है। हालांकि आज की सेल में फोन के 8 जीबी रैम को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस वेरिएंट की खरीदारी पर ग्राहक कई ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं। अगर खरीदारी के दौरान आप आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर भी 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहक फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकेंगे।

Nubia Red Magic 3 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Nubia Red Magic 3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.65 इंच फुल एचडी प्लस HDR AMOLED डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इसमें क्वालकोम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है, जो Nubia’s software additions है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गयी है, जो 30W क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि फोन को 10 मिनट चार्ज करके एक घंटे तक गेम खेल सकते हैं।

Home / Gadgets / इन शानदार ऑफर्स के साथ आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा Nubia Red Magic 3, जानें ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो