scriptOnePlus 8 Lite या फिर OnePlus Z आज हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स | OnePlus 8 Lite: OnePlus Tease with Upcoming Budget Phone | Patrika News

OnePlus 8 Lite या फिर OnePlus Z आज हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2020 04:53:32 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

OnePlus 8 Lite या फिर OnePlus Z आज चीन में हो सकता है लॉन्च
OnePlus Z साल 2015 में लॉन्च हुए OnePlus X का अपग्रेड वर्जन हो सकता है

OnePlus 8 Lite: OnePlus Tease with Upcoming Budget Phone

KOnePlus Tease with Upcoming Budget Phone

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस इन दिनों नए हैंडसेट पर काम कर रही हैं। माना जा रहा है कि कंपनी OnePlus Z या फिर OnePlus 8 Lite को आज चीन में लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी की तरफ से इन दोनों फोन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन 15 अप्रैल को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉम पर वनप्लस का एक नया फोन देखा गया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 8 Lite में 6.4-inch की डिस्प्ले दी जाएगी। पावर के लिए फोन में 4,000mAh की दमदार बैटरी होगी। वहीं OnePlus Z साल 2015 में लॉन्च हुए OnePlus X का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

OnePlus 8 और 8 Pro हो चुका है लॉन्च

ग्लोबल मार्केट में OnePlus 8 और 8 Pro को पेश किया है। OnePlus 8 Pro में 6.78 इंच का QHD+ एमोलेड डिस्प्ले और Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर, तीसरा 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और चौथा 5-मेगापिक्सल काकलर फिल्टर कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा। पावर के लिए फोन में 4,150 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग और 30 वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

बिना बैंक जाए प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए AwaasApp से करें आवेदन

OnePlus 8 में 6.55 इंच के फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर है। फोन Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है। रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 16 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें भी 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन में पावर के लिए 4,300 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो