script

इंतजार खत्म! 11 मई को Realme Narzo 10, Narzo 10A भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2020 05:00:46 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

11 मई को Realme Narzo Series होगा लॉन्च
Realme.com और Youtube पर Online देख सकते हैं लॉन्चिंग
दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर होगा लॉन्च

Realme Narzo 10, Narzo 10 A Going to Launch in India on May 11

Realme Narzo 10, Narzo 10 A Going to Launch in India on May 11

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रियलमी ने अपने Realme Narzo Series की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है। कंपनी भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A को लॉकडाउन में ही ऑनलाइन 11 मई को लॉन्च करने जा रही है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इससे पहले फोन को 26 मार्च को लॉन्च किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन के बाद इसकी दूसरी लॉन्चिंग तारीख का ऐलान 21 अप्रैल को किया गया, जिसे दोबारा रद्द कर दिया गया था।
https://twitter.com/hashtag/FeelThePower?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यहां देखें Realme Narzo Series की लॉन्चिंग

यूजर्स फोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन कंपनी के अधिकारिक साइट व यूट्यूब चैनल ( Realme.com और Youtube ) पर दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर देख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Realme Narzo 10 के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं लीक रिपोर्ट की मानें तो Realme Narzo 10A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा जो ग्लॉसी बैक पैनल के साथ आएगा। पावर के लिए दोनों फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

WhatsApp Chats सालों साल नहीं होगा डिलीट, Backup के लिए करनी होगी ये Settings

Realme Narzo Specifications

Realme Narzo सीरीज के अन्य फीचर्स की बात करें तो इन दोनों ही फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है, जो 89.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ होगा। यानी फ्रंट कैमरा इंन डिस्प्ले मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी नार्ज़ो 10 को Realme 6i का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। इसके अलावा रियलमी नार्जो 10ए को Realme C3 का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। फिलहाल कंपनी की ओर से दोनों फोन के फीचर्स को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो