scriptना के बराबर नेटवर्क में भी Realme U1 में होती है जबरदस्त वीडियो कॉलिंग | Realme U1 special specifications | Patrika News

ना के बराबर नेटवर्क में भी Realme U1 में होती है जबरदस्त वीडियो कॉलिंग

Published: Nov 28, 2018 03:45:19 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आज हम आपको इस स्मार्टफोन की ऐसी ही खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से स्मार्टफोन ख़ास बनता है।

Realme U1

ना के बराबर नेटवर्क में भी Realme U1 में होती है जबरदस्त वीडियो कॉलिंग

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी Realme ने आज अपने मच अवेटेड स्मार्टफोन Realme U1 को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में पहली बार मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर लगाया गया है जो कि AI को सपोर्ट करता है। आपको बता दें कि यह प्रोसेसर की कई सारी खासियतें हैं, यह स्मार्टफोन बेहद ही कम नेटवर्क में भी जबरदस्त वीडियो कॉलिंग को सपोर्ट करता है। आज हम आपको इस स्मार्टफोन की ऐसी ही खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से स्मार्टफोन ख़ास बनता है।
अगर आप इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग करते हैं तो ये प्रोसेसर आपके वीडियो कॉलिंग के एक्सपीरियंस को बढ़ा देगा और अगर आपके स्मार्टफोन में नेटवर्क अगर ठीक से भी नहीं आ रहा है तो फोन में आपका वीडियो इंटरप्ट नहीं होगा क्योंकि कम बैंडविद में भी इस फोन में बेहतरीन वीडियो कॉलिंग का एक्सपीरियंस मिलता है।
अक्सर स्मार्टफोन चलाते या फिर इसे चार्ज करते समय गर्म हो जाते हैं लेकिन Realme U1 के साथ ऐसी कोई भी समस्या पेश नहीं आएगी क्योंकि Helio P70 प्रोसेसर किसी भी तरह का लोड पड़ने पर भी अच्छी और स्मूथ तरीके से काम करता है जिससे ये स्मार्टफोन गर्म नहीं होता है। Realme U1 में आपको इस प्रोसेसर की वजह से बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस भी मिलेगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन काफी कम बैटरी का इस्तेमाल करता है इसलिए इसे जल्दी-जल्दी चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
हीलियो प्रोसेसर की एक और खासियत यह भी है कि इसमें AI से जुड़े हुए एप्लिकेशन अच्छी तरह से कमा करते हैं और ये स्मार्टफोन किसी भी अन्य स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। आपको बता दें कि Realme U1 और ये स्मार्टफोन किसी भी अन्य स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। आपको बता दें कि Realme U1 का हीलियो 70 प्रोसेसर स्नैपड्रैगन को कड़ी टक्कर देगा ऐसे में ये स्मार्टफोन खरीदना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो