64MP कैमरे के साथ लॉन्च होगा Realme XT, लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशंस की जानकारी आई सामने

64MP कैमरे के साथ लॉन्च होगा Realme XT, लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशंस की जानकारी आई सामने

Vishal Upadhayay | Updated: 28 Aug 2019, 01:45:25 PM (IST) मोबाइल

  • Realme XT जल्द होगा लॉन्च
  • क्वॉर्ड कैमरा सेटअप के साथ आएगा Realme XT
  • Realme XT में होगा 16MP का सेल्फी कैमरा और 4000mAh की बैटरी

नई दिल्ली: ऐसा लगता है कि अब जल्द ही 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन्स का युग शुरू होने वाली है। हाल ही में चीन की बजट रेंज मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी ( Realme ) ने अपने 64 मेगापिक्सल क्वार्ड कैमरा को भारत में रिविल किया था। रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन Realme XT को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। इसमें 64 मेगापिक्सल क्वार्ड कैमरा दिया जाएगा।

Realme XT को लेकर कंपनी की तरफ से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इसे अगले महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है। अब इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की कई जानकारी लीक के जरिए सामने आई हैं। इस स्मार्टफोन को पर्ल ब्लू और सिल्वर विंग वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

Realme XT स्पेसिफिकेशंस

लीक रिपोर्ट की माने तो Realme XT को तीन वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इनमें 4 जीबी रैम व64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम व64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज शामिल है। इसमें वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.4 इंच का सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले होगा। फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर होगा। यह एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड कलर OS 6 पर चलेगा।

Realme XT कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वॉर्ड कैमरा सेटअप होगा। इसमें से पहला सेंसर 64 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और बाकी के दो सेंसर 2 और2 मेगापिक्सल के होंगे। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी होगी, जो 2W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned