Jio Post paid plans: जियो ने जांच किए 5 पोस्टपेड प्लान, डेटा और कॉलिंग के साथ Netflix भी फ्री !

  • Jio Postpaid Plans: जियो ने पांच नए पोस्टपेड प्लान्स लांच किए हैंं। इसकी कीमत 399 से शुरू है
  • इस प्लान में डेटा, अनलिमिटेड वॉ़यस कॉलिंग के साथ Netflix और Amazon Prime के अलावा मिलेगा Disney Plus Hotstar VIP फ्री मिल रहा है
 

By: Vivhav Shukla

Published: 23 Sep 2020, 03:35 PM IST

नई दिल्ली। प्रीपेड मोबाइल सर्विस में अपनी धाक जमाने के बाद रिलायंस जियो कंपनी ने अब अपने पोस्टपेड (Jio Post paid plans) के पांच नए प्लान लांच किए हैं। जिनका नाम कंरनी ने Jio Postpaid Plans रखा है। ये प्लान 399 रुपये से शुरू होकर 1499 रुपये तक है। कंपनी ने इन प्लान के साथ Postpaid Dhan Dhana dhan ऑफर्स का भी ऐलान किया है।

जियो इन प्लान्स में नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार, फैमिली प्लान और डेटा रोलओवर, फ्री इंटरनैशनल रोमिंग जैसी सुविधाएं भी दे रही है।

इतना ही नहीं कंपनी सिम की फ्री होम डिलिवरी के साथ बिना किसी डाउनटाइम के ऐक्टिवेशन भी कर रही है। इसके साथ कंपनी मौजूदा जियो नंबर को पोस्टपेड नंबर पर स्विच करने का भी ऑफर दे रही है।

जियो ने बकायदा प्रेस रिलीज जारी कर के इन प्लान के बारे में बताया है। कंपनी का कहना है कि इस नए पोस्टपेड यूजर्स को सुपीरियर एक्सपीरियंस मिलेगा। जियो पोस्टपेड प्लस में यूजर्स को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

इस प्लान के मुताबिक कंपनी अपने यूजर्स को Features Plus भी दे रहा है। इसमें यूजर्स 250 रुपये हर कनेक्शन के हिसाब से पूरे परिवार के लिए Family Plan चुन सकते हैं। इसके साथ ही जियो International Plus के तहत विदेश यात्रा कर रहे भारतीय मुसाफिरों को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी भी देने की बात कर रहा है।

कंपनी का कहना है कि अमेरिका और यूएई में फ्री इंटरनैशनल रोमिंग, इंटरनैशनल रोमिंग के दौरान 1 रुपये में भारत में कॉल व 50 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनैशनल कॉलिंग (ISD) कर सकते हैं।

 

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned