script

18GB रैम के साथ Asus ROG Phone 6 सीरीज हुई लॉन्च, ये हैं अब तक के सबसे पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2022 04:37:33 pm

Submitted by:

Bani Kalra

 
गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखते हुए Asus ने अपनी ROG सीरीज में दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है कंपनी ने ROG Phone 6और ROG Phone 6 Pro स्मार्टफोन भारत में उतारा है।

asus_rog_6.jpg

गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखते हुए Asus ने अपनी ROG सीरीज में दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है कंपनी ने ROG Phone 6और ROG Phone 6 Pro स्मार्टफोन भारत में उतारा है। ये दोनों अब तक के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन माने जा रहे हैं। इनमें Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। तो अगर आप भी स्मार्टफोन पर गेमिंग करते हैं और एक प्रीमियम गेमिंग स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं Asus ROG Phone 6 सीरीज के इन दोनों फोन्स के बारे में जरूर जान लीजिये….

 

 

कीमत और कलर्स

Asus ROG Phone 6 के 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत 71,999 रुपये है जबकि ROG Phone 6 Pro के 18GB+512GB वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है। कंपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से बाद में बिक्री और उपलब्धता की जानकारी देगी। ROG Phone 6 को दो कलर फैंटम ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट कलर ऑप्शन और ROG Phone 6 Pro को स्टॉर्म व्हाइट कलर में पेश किया गया है। आइये जानते हैं इन दोनों फोन्स के फीचर्स के बारे में…

 

Asus ROG Phone 6 सीरीज के फीचर्स

Asus ROG Phone 6 और Asus ROG Phone 6 Pro में परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।, जिसे एड्रेनो 730 GPU का साथ मिलता है। ये दोनों ही स्मार्टफोन में Game Cool 6 कूलिंग सिस्टम दिया है।

 

फोटोग्राफी के लिए ROG Phone 6 और ROG Phone 6 Pro में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है जबकि 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है। इसके अलावा फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इन दोनों फोन्स में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Wi-Fi डायरेक्ट, ब्लूटूथ v5.2, NFC, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और दो USB टाईप-सी पोर्ट हैं।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो