scriptSamsung Galaxy A31 Launch, Price, Specifications, Sale Offers | 5,000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy A31 भारत में लॉन्च, जानें कीमत | Patrika News

5,000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy A31 भारत में लॉन्च, जानें कीमत

  • Samsung Galaxy A31 भारत में लॉन्च
  • फोन में MediaTek Helop P65 SoC का इस्तेमाल
  • Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर करता है रन

नई दिल्ली

Published: June 04, 2020 04:12:32 pm

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A सीरीज के तहत भारत में आज Samsung Galaxy A31 को लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को सिर्फ एक वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इसकी कीमत ( Samsung Galaxy A31 Price ) 21,999 रुपये है और इसमें ग्राहकों को तीन कलर ऑप्शन प्रिज्म क्रश ब्लू, प्रिज्म क्रश ब्लैक और प्रिज्म क्रश व्हाइट शामिल है। ग्राहक फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के साथ कंपनी के ई-स्टोर ( Samsung Galaxy A31 Sale) से खरीद सकते है। फिलहाल सेल, डिस्काउंट ( Samsung Galaxy A31 Discount ) और ऑफर ( Samsung Galaxy A31 Offer) को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।

Samsung Galaxy A31 Launch, Price, Specifications, Sale Offers
Samsung Galaxy A31 Launch, Price, Specifications, Sale Offers

Samsung Galaxy A31 स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.4 इंच के FHD+ Infinity-U s-AMOLED डिस्प्ले है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,040 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। स्पीड के लिए हैंडसेट में MediaTek Helop P65 SoC का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर रन करता है। इसमें म्यूजिक लवर्स के लिए डॉल्वी एटमस फीचर भी दिया गया है। फोन में ड्यूल सिम कार्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Amazon से Vivo स्मार्टफोन्स खरीदने पर मिलेगा 9000 रुपये तक का डिस्काउंट

फोटोग्राफी के लिए रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, तीसरा 5-मेगापिक्सल का डेप्थ और चौथा 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 20-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए USB Type C, 3.5mm ऑडियो जैक, NFC जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन ऑन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और Knox सिक्युरिटी फीचर्स के साथ आता है। बता दें कि ये फोन Galaxy A30 का अपग्रेड वर्जन है और इसे पिछले साल 16,990 रुपये की कीमत में उतारा गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.