Samsung Galaxy A50s दो दिन बाद भारत में हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy A50s दो दिन बाद भारत में हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

Vishal Upadhayay | Updated: 09 Sep 2019, 04:12:11 PM (IST) मोबाइल

  • कंपनी ने Galaxy A सीरीज के नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी दी
  • Samsung Galaxy A50s ट्रिपल रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी से है लैस

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ( Samsung ) ने अपने नए A सीरीज कि लॉन्चिंग की तरफ इशारा करते हुए ट्वीट किया है। कंपनी ने अपने 7 सेकंड के वीडियो के साथ Galaxy A सीरीज के एक नए स्मार्टफोन दो दिन बाद यानी 11 सितंबर को लॉन्च होनी की जानकारी दी है। हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम, फीचर्स और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि Samsung Galaxy A50s को लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A50s स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A50s में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन (1080x2340) पिक्सल का है। इसमें ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर दिया गया है। इसे दो वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है जिसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 6 जीबी रैम व128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A50s कैमरा

फोटोग्रीफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मोगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned