Samsung Galaxy की एफ-सीरीज़ का पहला फोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत कम होने के साथ मिल रहे है ऑफर्स

· Samsung Galaxy F41 6,000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

· सुपर एमोलेड डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से होगा लैस

By: Pratibha Tripathi

Updated: 10 Oct 2020, 12:35 PM IST

नई दिल्ली। अभी तक आपने Samsung Galaxy के कई तरह के फींचर्स के साथ तैयार किए गए फोन को बाजार में आते देखा लेकिन पहली बार अब भारत में सैमसंग की नई एफ-सीरीज़ का पहला फोन F41 8 भारत में लॉन्च हो चुका है। इस फोन की खासियत इसके नाम के अनुसार ही कुछ अलग तरह की है। भारत में आने वाला यह गैलेक्सी एफ41 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी होने के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है।

Samsung के इस नए मोबाइल Galaxy F41 को भारत में 8 अक्टूबर की शाम 5:30 बजे दो विरेएंट के साथ लॉन्च किया गया है । कंपनी इस स्मार्ट फोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 16 अक्टूबर से बिग बिलियन डेज सेल में बेचने के लिए पेश करने वाली है जिसमें फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को इस फोन पर 1500 रुपये की छूट मिलेगी।

मोबाइल की खासियत

बताया जा रहा है कि इस नए गैलेक्सी एफ41 में 6,000mAh की बैटरी होने के साथ सुपर एमोलेड इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद हैं। इसके अलावा इसमें लगे बेज़ल्स काफी स्लिम हैं। सिक्योरिटी के लिए रियल पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा हुआ है। Galaxy F41 टील-इश रंग के विकल्प में आएगा। भारत में इसकी कीमत 15,999 रुपए तक की होगी।

तीन कैमरे के साथ मिल रहे इस मोबाइल फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर की जा रही है। जिसे आप बड़े ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned