scriptSamsung Galaxy M31 Prime भारत में जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक | Samsung Galaxy M31 Prime will be launched in India soon | Patrika News

Samsung Galaxy M31 Prime भारत में जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2020 10:11:10 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Samsung Galaxy M31 Prime भारत में जल्द ही हो सकता है लॉन्च
64-मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6,000mAh बैटरी से होगा लैस

Samsung Galaxy M31 Prime

Samsung Galaxy M31 Prime

नई दिल्ली। Samsung Galaxy ने अभी हाल ही में S-सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसकी बुकिंग काफी तेजी से चलनी भी शुरू हो गई है अब उसने M- सीरीज के मोबाइल फोन को लाने की घोषणा की है। जो जल्द जल्द ही भारत में दस्तक दे सकता है। इसका खुलासा अमेज़न के वेव पेज से किया गया है। इस मोबाइल के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी खुलासा करते हुए बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी 9611 एसओसी और 6 जीबी रैम पर काम करेगा।
सैमसंग ने अब तक ए सीरीज से लेकर S और M सीरीज के मोबाइल बाजार में पेश किए है। जो काफी सफल भी रहे है जिसके चलते यह कंपनी ने रेडमी, रियलमी, ओप्पो और वीवो को कड़ी टक्कर दी है। अब Samsung galaxy M-सीरीज़ के भारतीय बाजार में आने के बाद यह अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा देने वाला है। फिलहार अभी कपंनी ने इस बात का खुलासा नही किया है कि यह स्मार्ट फोन कब तक लॉन्च होगा।

Samsung Galaxy M31 Prime specifications
भारत में धमाकेदार एंट्री करने वाले Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन को Amazon India और Samsung.com के जरिए बेचा जा सकता है। Galaxy M31 स्मार्टफोन का यह टॉप मॉडल 8जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा,जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को Electric Blue और Celestial Black कलर ऑप्शन में बेचा जा सकता। ग्राहक फोन को अमेजन इंडिया और कंपनी की अधिकारिक साइट से भी खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M31 स्पेसिफिकेशन्स अगर बड़े स्क्रिन वाला स्मार्टफोन इस्तेमाल करना चाहते हैं तो Samsung Galaxy M31 आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। स्मार्टफोन Galaxy M31 में 6.7-इंच का सुपर AMOLED Plus Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा स्क्रिन की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है।इसके अलावा इसकी 6,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस आएगी।

Samsung Galaxy M31 कैमरा फोटोग्राफी के लिए रियर में चार कैमरा सेटअप मौजूद है, जो एसईडी फ्लैश लाइट के साथ आता है। इसमें पहला कैमरा f/1.8 लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल का है जो सोनी सेंसर के साथ आता है। वहीं दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल , तीसरा 8 मेगापिक्सल और चौथा 5 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें 4के फीचर मौजूद है जिसकी मदद से शानदार वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे। इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए f/2.2 लेंस के साथ 32 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। इसके साथ USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो