लॉन्च हुआ Samsung Galaxy S20 FE, जानिए ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कई शानदार फीचर्स

सैमसंग (Samsung) ने Samsung Galaxy S20 Fan Edition स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। अभी इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है जिसकी सेल 2 अक्टूबर से शुरू होगी।

By: Neha Gupta

Published: 24 Sep 2020, 05:45 PM IST

नई दिल्ली | सैमसंग (Samsung) ने Samsung Galaxy S20 Fan Edition स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 51400 रुपए सामने आई हैं। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही होल-पंच डिस्प्ले जैसा शानदार फीचर्स भी दे रहे हैं। फोन के कलर में कई सारी वैराईटी दी गई है जिनमें क्लाउड नेवी ब्लू, लेवेंडर, रेड, ऑरेंज, वाइट और मिंट शामिल हैं। अभी इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है जिसकी सेल 2 अक्टूबर से शुरू होगी। प्री ऑर्डर के लिए आप अभी से ऑनलाइन या ऑफलाइन इसे ले सकते हैं।

Samsung Galaxy S20 FE के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्पले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही ऑटोफोकस सपोर्ट भी मिल रहा है। फोन गोरिल्ला ग्लास 3 प्रटेक्शन के साथ मिलेगा जो कहा जा सकता है कि Galaxy S20 फ्लैगशिप डिवाइस से मैच करता हुआ है। इसके अलावा फोन में डुअल सिम का सिस्टम दिया गया है और एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन UI 2.0 पर चलेगा। Galaxy S20 FE 4G और 5G दोनों वैराइटी में मार्केट में मिलेगा। 4जी में ऑक्टा-कोर Exynos 990 SoC जबकि 5जी में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ देखने को मिलगा।

वहीं Samsung Galaxy S20 FE को 6GB और 8GB रैम के साथ पेश किया गया है। ट्रिपल कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड ऐंगल लेंस OIS के साथ दिया जा रहा है। जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। बैटरी की बात करें तो 4500mAh के साथ फास्ट चार्जिंग भी दी जा रही है। इसके अलावा फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ वी 05 के साथ एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, हॉल सेंसर और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिया गया है।

Neha Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned