scriptलॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy Z Flip का वीडियो वायरल, देखें डिजाइन | Samsung Galaxy Z Flip Video leaked Check specifications | Patrika News
मोबाइल

लॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy Z Flip का वीडियो वायरल, देखें डिजाइन

लॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy Z Flip का वीडियो वायरल
Galaxy Z Flip में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल

नई दिल्लीFeb 03, 2020 / 04:27 pm

Pratima Tripathi

Samsung Galaxy Z Flip Video leaked

Samsung Galaxy Z Flip

नई दिल्ली: Samsung Galaxy Z Flip जल्द लॉन्च होने वाला है। इससे पहले इस स्मार्टफोन का एक वीडियो लीक हुआ है। ये स्मार्टफोन Samsung Galaxy Fold से काफी अलग होगा। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि सैमसंग का ये स्मार्टफोन Moto Razr की तरह क्लैमशेल डिजाइन में है, जिसमें डिस्प्ले अंदर की तरफ मुड़ेगा और इसमें दो डिस्प्ले दिया जाएगा। इस वीडियो को कॉन्सेप्ट डिजाइन करने वाले बेन गेसकिंग ने शेयर किया है।

https://twitter.com/BenGeskin/status/1223926886658605056?ref_src=twsrc%5Etfw

Samsung Galaxy Z Flip स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy Z Flip में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। इसमें 8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। Galaxy Z Flip को बंद करने के बाद नोटिफिकेशन्स के लिए 1.06-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा 6.7-इंच की फोल्डेबल डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 22:9 हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया जाएगा और फोन को ओपन करने पर सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB टाइप-सी पोर्ट, 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 9W Qi वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy Fold स्पेसिफिकेशन्स

इससे पहले सैमसंग ने Galaxy Fold को दो डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया था। अनफोल्ड होने के दौरान इस फोन का डिस्प्ले 7.3 इंच का होगा। वहीं, फोल्ड होने के दौरान इसके डिस्प्ले का साइज 4.6 इंच का होगा। इसमें क्वालकोम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर SOC प्रोसेसर दिया गया है। फोन किसी भी अवस्था में काफी तेज काम कर सके इसके लिए 12 जीबी की रैम और 512 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए कुल 6 कैमरे दिए गए है। इसके बैक में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, जो 12, 12, 16 मेगापिक्सल वाले हैं। सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं, बाकी के दो कैमरे फोन के अंदर होंगे, जो 10 और 8 मेगापिक्सल वाले हैं। पावर के लिए डुअल बैटरी दी गई है जो 4,380 एमएएच की है।

Home / Gadgets / Mobile / लॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy Z Flip का वीडियो वायरल, देखें डिजाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो