scriptकम कीमत के साथ Samsung इस महीने लॉन्च कर सकती है चार Smartphone | samsung go to lunch 4 smartphone in this month | Patrika News
गैजेट

कम कीमत के साथ Samsung इस महीने लॉन्च कर सकती है चार Smartphone

Samsung इस महीने चार नए स्मार्टफोन लांच करने जा रही है, जिसमें दो Samsung ‘A’ सीरीज के और दो Samsung ‘J’ सीरीज होंगे।

नई दिल्लीMay 11, 2018 / 04:55 pm

Pratima Tripathi

smartphone
नई दिल्ली: Samsung इस महीने चार नए स्मार्टफोन लांच करने जा रही है, जिसमें दो Samsung ‘A’ सीरीज के और दो Samsung ‘J’ सीरीज होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी के नए स्मार्टफोन Samsung A6 और Samsung A6 Plus स्मार्टफोन्स की कीमत क्रमश: 20,000 रुपये और 25,000 रुपये हो सकती है, जबकि Samsung J सीरीज के डिवाइसों की कीमत 15,000 रुपये और 20,000 रुपये हो सकती है।
यह भी पढ़ें

Jio प्रीपेड प्लान के बाद अब टेलीकॉम मार्केट में छिड़ी Postpaid वार, यहां पढ़िए सभी कंपनियों के ऑफर्स

खबर के मुताबिक, ये चार स्मार्टफोन्स में से दो स्मार्टफोन्स ड्यूअल कैमरा सेटअप वाले होंगे। गौरतलब है कि सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोंस जैसे Galaxy Note 8 और Galaxy S9 सीरीज में ही अब तक ‘इनफिनिटी डिस्प्ले’ फीचर दिया जाता था, लेकिन अब भारतीय बाजार में इन कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स में भी दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

वापस मिल जाएगा चोरी हुआ मोबाइल, बस इस नंबर को करें डायल

गौरतलब है कि Samsung ने Galaxy Note 8 खरीदने वालों के लिए खास ऑफर दिया है, जिसपर ग्राहकों को 10000 रुपए का कैशबैक मिल रहा है।हालांकि इस ऑफर का लाभ आप तभी उठा सकेंगे जब आप फोन को पेटीएम से खरीदेंगे। बता दें कि ये ऑफर लिमिटेड टाइम यानी 31 मई तक के लिए ही है। इसके बाद इसपर 10000 रुपए का कैशबैक नहीं मिलेगा। बता दें कि कंपनी ने फोन को 67,900 रुपए में लॉन्च किया था। इसके बाद इसकी कीमत 7,100 रुपए कम कर दी गई और अब यह बाजार में 59,990 रुपए में उपलब्ध है, जिसे अगर आप अब पेटीएम से खरीदते हैं तो 49,990 रुपए में मिलेगा।
बता दें कि इस दिनों भारतीय बाजार में सबसे कम कीमत में मोबाइल को लॉन्च किया जा रहा है ताकी ग्राहकों को कम कीमत के साथ बेहतर फीचर मिल सकें। इससे पहले रेडमी और वीवो ने ही कम कीमत में स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

Home / Gadgets / कम कीमत के साथ Samsung इस महीने लॉन्च कर सकती है चार Smartphone

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो