जून में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन्स, किसी में होगा पॉप-अप कैमरा तो कोई होगा 5 रियर कैमरे से लैस

  • अगले महीने शानदार स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च
  • 5 रियर कैमरे के साथ दुनिया का पहला हैंडसेट होगा भारत में पेश
  • बेहद कम कीमत में पेश होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला फोन

By: Pratima Tripathi

Published: 29 May 2019, 12:37 PM IST

नई दिल्ली: अगर स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे है तो कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए, क्योंकि Honor, Realme , Xiaomi , Oppo , Samsung और Nokia जैसे बड़ी कंपनियां भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसमें बेहतरीन कैमरा, दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स दिए गए हैं। चलिए देखिए हैंडसेट की पूरी लिस्ट...

 

Honor 20

Honor 20 सीरीज

Honor 20 , Honor 20 lite और Honor 20 Pro स्मार्टफोन को 11 जून लॉन्च किया जाएगा। इसमें यूजर्स को चार रियर कैमरा और फ्रंट में एक सेल्फी कैमरा मिलेगा। पावर के लिए हैंडसेट में 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करता है।

 

realme x

Realme X सीरीज

Realme X और Realme X Lite को 25 से 28 जून के बीच लॉन्च किया जाएगा। Realme X में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा । वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा मौजूद होगा।

 

Oppo k3

Oppo k3

कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के साथ जून में ही oppo find z को भी लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि Oppo k3 को 13000 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा जा सकता है। इसके फोटोग्राफी के लिए रियर में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। पावर के लिए 3,765mAh की बैटरी मिलेगी।

 

Nokia 9 Pure View

Nokia 9 Pure View

इस स्मार्टफोन को 6 जून को दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 5 रियर कैमरा मौजूद होगा और फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन ऐंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इसके अलावा फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी और पावर के लिए 3,320mAh की बैटरी मौजूद है।

 

Samsung Galaxy M40

Samsung Galaxy M40

कंपनी अपने इस हैंडसेट को भारत में 11 जून को लॉन्च करेगी। फोन ऐंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। बता दें कि इससे पहले कंपनी Galaxy M10, Galaxy M20 और Galaxy M30 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर चुकी है।

Nokia Realme
Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned