टेम्पर्ड ग्लास से भी ज्यादा मजबूत होता है ये कवर, फोन गिरने पर भी नहीं आती है खरोच

आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन कर के बारे में बताने जा रहे हैं गिरने और पानी पड़ने पड़ भी इसे पूरी तरह सुरक्षित रहता है।

 

By: Vineet Singh

Published: 03 Jan 2019, 04:00 PM IST

नई दिल्ली: आजकल मार्केट में महंगे स्मार्टफोन्स की खूब डिमांड है और ऐसे स्मार्टफोन्स को लोग खरीद तो लेते हैं लेकिन ज्यादातर लोग इन्हें संभाल नहीं पाते हैं और या तो स्मार्टफोन कहीं पर गिर जाता है या फिर इसपर पानी पड़ जाता है, ऐसे में स्मार्टफोन पूरी तरह से खराब होने का ख़तरा बना रहता है। आम कवर और टेम्पर्ड ग्लास सिर्फ कुछ हद तक ही स्मार्टफोन को बचा सकते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन कर के बारे में बताने जा रहे हैं गिरने और पानी पड़ने पड़ भी इसे पूरी तरह सुरक्षित रहता है।

आर्मर कवर

आर्मर कवर किसी भी स्मार्टफोन के ऊपर जैकेट की तरह फिक्स हो जाता है ऐसे में अगर आप इसे एक बार अपने स्मार्टफोन पर लगा दें तो आपको इसकी टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ती है। आर्मर कवर अपने नाम की तरह ही होता है जो किसी भी स्मार्टफोन पर कवच की तरह चढ़ जाता है और इसकी सुरक्षा करता है। यह एक पारदर्शी हार्ड ग्लास कवर होता है और बहुत ऊंचाई से फ़ोन गिराने के बाद भी स्मार्टफोन को बचा लेता है।

इतनी होती है कीमत

वैसे तो मार्केट में ज्यादातर आर्मर कवर बेहद ही घटिया क्वालिटी के मिलते हैं लेकिन अगर आप ऑनलाइन इन्हें खरीदते हैं तो ये आपको अच्छी क्वालिटी के मिल जाते हैं। अच्छी क्वालिटी के आर्मर कवर को आप 800 से 1200 रुपये के बीच खरीद सकते हैं और ये फिर आपके घर में डिलीवर भी कर दिए जाते हैं। यह स्मार्टफोन कवर आउटिंग के दौरान आपके बड़े काम आते हैं।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned