भारत में लॉन्च होने वाला है Xiaomi का ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन, बिना खोले दिखेंगे अंदर के सारे पार्ट्स

ये स्मार्टफोन Mi 8 Pro है पारदर्शी है मतलब इस स्मार्टफोन को खोले बगैर ही आप इसके अंदर के पार्ट्स देख सकते हैं।

By: Vineet Singh

Updated: 15 Nov 2018, 01:40 PM IST

नई दिल्ली: Xiaomi ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छी-खासी पकड़ बना ली है और इसी की बदौलत लोग अब इस कंपनी के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद कर रहे हैं और किसी और कंपनी के स्मार्टफोन्स खरीदने की जगह इसे खरीदना एक बेहतर ऑप्शन समझ रहे हैं ऐसे में अब कंपनी ने एक ऐसा फोन लॉन्च किया है जो देखने में बेहद ही ख़ास है और लोग इसका बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। ये स्मार्टफोन Mi 8 Pro है पारदर्शी है मतलब इस स्मार्टफोन को खोले बगैर ही आप इसके अंदर के पार्ट्स देख सकते हैं।

आपको बता दें कि 8 नवंबर में लंदन में हुए एक इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा चुका है। बता दें कि यह स्मार्टफोन पीछे की तरफ से पारदर्शी है और इस स्मार्टफोन को खोले बगैर ही आप इसके अंदर के पार्ट्स को देख सकते हैं क्योंकि ये किसी कांच की तरह बनाया गया है। बता दें कि सिर्फ इसका बैक कवर ही पारदर्शी रखा गया है जिससे आप इसके अंदर के पार्ट्स को देख सकते हैं।

जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 2.8GHz का ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 630 और 128 जीबी की स्टोरेज दी गयी है साथ ही इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बेजल लेस स्क्रीन भी मिलेगी। आपको बता दें कि एमआई 8 प्रो और एमआई 8 लाइट को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 12+12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा, 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 6.21 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है साथ ही इसमें 3000mAh की बैटरी भी दी जाएगी। ऐसी उम्मीद जताई जा रही हैं कि जल्द भारत में भी ये स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता हैैं।

Xiaomi Xiaomi smartphones
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned