Oppo Reno सीरीज के स्मार्टफोन्स आज सेल के लिए होंगे उपलब्ध, Jio के यूजर्स को मिलेगा 9,100 रुपये का फायदा

  • Oppo Reno स्मार्टफोन्स की बिक्री दोपहर12 बजे होगी
  • दोनों ही स्मार्टफोन Android 9 पर काम करते हैं
  • दोनों ही फोन को जल्द Android Q का बीटा अपडेट मिलेगा

Vishal Upadhayay

June, 0711:27 AM

नई दिल्ली: Oppo reno और Reno 10X Zoom स्मार्टफोन को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इन स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) खरीद सकते हैं। यह दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलते हैं। लेकिन जल्द ही दोनों ही फोन को एंड्रॉयड Q का बीटा अपडेट मिलेगा।

oppo reno और Reno 10x Zoom कीमत और ऑफर

भारत में Oppo Reno की कीमत 32,990 रुपये है। इस कीमत में आपको 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। दूसरी तरफ Reno 10X Zoom के 6 जीबी रैम व128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,990 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 49,990 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा। आज की सेल में मिल रहे ऑफर की बात करें तो कंपनी ने रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) के साथ साझेदारी की है जिसे तहत फोन की खरीदारी पर 9,100 रुपये का फायदा मिलेगा। इसमें 5,850 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इस कैशबैक का फायदा आपको कुल 39 रीचार्ज पर मिलेगा।

Oppo Reno और Reno 10x Zoom स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Reno 10x Zoom एडिशन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में भी16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4065 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned