scriptVivo की नई सर्विस शुरू, घर बैठे मैसेज करके खरीद सकेंगे अपना नया Smartphone | Vivo Start Special Retail Program in Coronavirus Lockdown | Patrika News
मोबाइल

Vivo की नई सर्विस शुरू, घर बैठे मैसेज करके खरीद सकेंगे अपना नया Smartphone

Coronavirus Lockdown के बीच Vivo Retail Program सर्विस शुरु
ग्राहक Vivo India Facebook Page, E-Store या SMS करके Smartphone ऑर्डर कर सकते हैं

नई दिल्लीMay 04, 2020 / 02:46 pm

Pratima Tripathi

Vivo Start Special Retail Program in Coronavirus Lockdown

Vivo Start Special Retail Program in Coronavirus Lockdown

नई दिल्ली। कोरोनावायरस लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) के बीच चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने अपने ग्राहकों के लिए स्मार्ट रिटेल सर्विस शुरु ( Vivo Start Special Retail Program) की है। इसके जरिए ग्राहक वीवो इंडिया ( Vivo India ) फेसबुक पेज (Facebook Page), वीवो ई-स्टोर (Vivo E-Store) या फिर 8955771110 नंबर पर मैसेज (SMS) करके Smartphone ऑर्डर कर सकते हैं।

कंपनी का कहना है कि 30,000 इनस्टोर प्रमोटर और 20,000 ऑफलाइन रिटेलर्स की मदद से ग्राहकों तक स्मार्टफोन पहुंचाया जाएगा। इसके लिए अलावा ग्राहक फेसबुक पेज और एसएमएस के जरिए ब्रांड प्रमोटर से फोन की जानकारी हासिल कर सकेंगे। इसके बाद अगर ग्राहक को फोन पसंद आता है, तो प्रमोटर ग्राहक की नजदीकी रिटलर्स को उसकी जानकारी दे देगा जिसके बाद ग्राहक स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। वहीं रिटेलर्स स्मार्टफोन की होम डिलीवरी भी करेंगे।

Samsung Galaxy A50s के दाम में 2,471 रुपये की कटौती, जानिए नई कीमत

कंपनी का मानना है कि लॉकडाउन की वजह से लोगों को फोन खरीदने के लिए घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं , ऐसे में ये सर्विस लोगों की काफी सहायता करेगा। बता दें कि सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही देश के राज्यों को तीन जोन जैसे- ग्रीन, ऑरेंज और रेड जोन में बांटा गया है।

Home / Gadgets / Mobile / Vivo की नई सर्विस शुरू, घर बैठे मैसेज करके खरीद सकेंगे अपना नया Smartphone

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो