scriptVivo U10 आज होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स | Vivo U10 will launch today in india with 5000mah battery capacity | Patrika News

Vivo U10 आज होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 11:07:47 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Vivo U10 को आज दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा
Vivo U10 कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन होगा
Vivo U10 ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी से है लैस

vivo new

नई दिल्ली: चीनी कंपनी वीवो ( Vivo ) अपने नए U सीरीज को भारत में लॉन्च करने के लिए पुरी तरह से तैयार है। इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन Vivo U10 को आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने नई दिल्ली में एक ईवेंट का आयोजन रखा है। Vivo U10 का लैंडिंग पेज पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon.in ) पर बनाया जा चुका है जिसके इसके कई स्पेसिफिकेशंस जानकारी सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी ऑनलाइन साइट पर बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें

Airtel ने Amazon Prime की मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ नया प्रीपेड प्लान किया पेश, रोजाना 2.5GB डाटा के अलावा मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

Vivo U10 स्पेसिफिकेशंस

Vivo U10 की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इसके कई स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठा दिया है। अमेजन पर कि गई लैंडिंग पेज पर यह जानकारी दी गई है कि फोन में कॉल-कोम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसका डिस्प्ले साइट 6.35 इंच एचडी प्लस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरे होंगे जिसमें से पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का Wide Angle, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का For Clarity और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का Portrait Bokeh होगा। ग्राहक फोन को इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन पर खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें

Realme X2 चीन में 24 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें Realme XT से कितना होगा अलग

Vivo U10 बैटरी

पावर के लिए फोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी। इसकी बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी की माने तो इसे 10 मिनट करने पर 4.5 घंटे का टॉक-टाइम मिलेगा। फोन में मौजूद स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत से पर्दा लॉन्चिंग के बाद ही उठ सकेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो