scriptइन शानदार फीचर्स के साथ Vivo V11 Pro कल होगा भारत में लॉन्च, जानें कीमत | Vivo V11 Pro India Launch Set for 6 september, features and price | Patrika News

इन शानदार फीचर्स के साथ Vivo V11 Pro कल होगा भारत में लॉन्च, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2018 04:15:06 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस स्मार्टफोन को 6 सितंबर यानी कल पेश किया जाएगा।

vivo

इन शानदार फीचर्स के साथ Vivo V11 Pro कल होगा भारत में लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Vivo अपना नया स्मार्टफोन vivo v11 pro को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस स्मार्टफोन को 6 सितंबर यानी कल पेश किया जाएगा। कंपनी अपने इस फोन को मुंबई में आयोजित एक ईवेंट में पेश करेगी। वहीं, इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स लीक हो चुके हैं। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में।
यह भी पढ़ें

LG Q Stylus Plus मिड-रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo V11 Pro स्पेसिफिकेशंस

लीक हुए ख़बरों की माने तो Vivo V11 Pro में 6.41 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड हैलो फुलव्यू डिस्प्ले होगा। स्क्रीन पर वॉटरड्रॉप स्टाइल जैसी नॉच होगी। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इस फोन को 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। वीवो का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करेगा।
यह भी पढ़ें

इस App के हर एक इस्तेमाल पर आपको Free मिलेंगे 175 रुपये, ऐसे उठाएं फायदा

Vivo V11 Pro कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा होगा। इसका पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल वाला होगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल वाले कैमरे को जगह दी जा सकती है। पावर के लिए फोन में 3400 एमएएच की बैटरी होगी। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर के पेश किया जा सकता है।
यह भी पढे़ं: 6 सितंबर को Nokia 6.1 plus की दूसरी सेल, यूजर्स ने इस फीचर को लेकर की शिकायत

भारत में इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानाकरी सामने नहीं आई है। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि इसे 25,000 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इस फोन पर लॉन्चिंग ऑफर्स भी पेश किए जा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो