scriptXiaomi जल्द ही लॉन्च करेगा एक और धमाकेदार स्मार्टफोन, कीमत होगी बेहद ही कम | xiaomi is all set to launch cheap smartphone | Patrika News

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करेगा एक और धमाकेदार स्मार्टफोन, कीमत होगी बेहद ही कम

Published: Dec 26, 2018 03:49:39 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अब जल्द ही शाओमी एक ऐसा फोन लेकर आने वाला है जो हर तरह के फीचर्स से लैस होगा साथ ही इस फोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसकी कीमत बेहद ही कम है।

xiaomi

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करेगा एक और धमाकेदार स्मार्टफोन, कीमत होगी बेहद ही कम

नई दिल्ली: Xiaomi ने हाल ही में रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसे ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, बता दें कि चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी काफी समय से भारत में अपने जबरदस्त बजट स्मार्टफोन की बदौलत ग्राहकों का चहेता ब्रांड बन चुका है। ऐसे में अब जल्द ही शाओमी एक ऐसा फोन लेकर आने वाला है जो हर तरह के फीचर्स से लैस होगा साथ ही इस फोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसकी कीमत बेहद ही कम है।
जल्द ही कंपनी फीचरफ़ोन इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए बेहद ही सस्ता स्मार्टफोन मार्केट में जल्द ही उतार सकता है जो एंड्रायड गो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होगा। जानकारी के मुताबिक़ कंपनी अपने इस महत्वाकांक्षी स्मार्टफोन को नए साल पर लॉन्च करेगी, ऐसे में इस फोन के आने के बाद मार्केट में मौजूद कई सारे सस्ते स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।
जानकारी के मुताबिक़ नए स्मार्टफोन का नाम एम1903सी3जीजी मॉडल होगा। यह शाओमी का एंट्री लेवल सेग्मेंट वाला फोन होगा। ऐसे में अब लोगों को इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इन्तजार है क्योंकि सस्ता होने की वजह से इस स्मार्टफोन को हर वर्ग के लोग आसानी से खरीद सकते हैं और यह हर तरह के फीचर्स से लैस भी होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो