scriptMoradabad: शराब पीने के बाद भाई की ईंट से कुचलकर हत्या, पब्ल्कि ने रस्सियों से आरोपी को बांधा | A man Brother murder after drunk by brick | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: शराब पीने के बाद भाई की ईंट से कुचलकर हत्या, पब्ल्कि ने रस्सियों से आरोपी को बांधा

Highlights -शराब पीकर हुआ था दोनों भाइयों में झगड़ा -ईंट के वार से चली गयी भाई की जान -सीसीटीवी में कैद हो गयी पूरी वारदात -लोगों ने आरोपी भाई को पकड़कर पुलिस को सौंपा

मुरादाबादMay 20, 2020 / 10:52 am

jai prakash

brother_murder.jpg

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी। शराब के नशे में मामूली बात पर दिन दहाड़े हुई हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। अपने ही सगे भाई की हत्या करने वाले युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है।

घर जाने के लिए प्रवासी मजदूर ने 3 हजार में ली नई साइकिल, मजबूरी का फायदा उठा मात्र 200 में खरीदी, निलंबित

ये है मामला
मझोला थाना क्षेत्र के मझोली क्षेत्र में दिनेश ओर संजीव रहते है। दोनो ही सगे भाई है जो अपनी माँ के साथ रहते थे। दिन में दोनो भाइयो से जमकर साथ में शराब की। जिसके बाद दोनों भाइयों में आपस में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनो में जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान ही दिनेश ने संजीव के ऊपर ईट से हमला कर दिया। दिनेश ने संजीव पर इतना तेज वार किया की उसकी मौत हो गई। दिन दहाड़े भाई द्वारा भाई की हत्या किए जाने से इलाके के लोग भी सन्न रह गए। लोगों ने हत्यारे भाई को पकड़ कर बांध दिया।

Lockdown 4.0: सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को खुलेंगी कपड़े की दुकानें, तीन दिन खुलेंगी कॉस्मेटिक की दुकानें

परिजनों से पूछताछ
सूचना मिलते ही सीओ सिविल लाइन दीपक भूकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

Home / Moradabad / Moradabad: शराब पीने के बाद भाई की ईंट से कुचलकर हत्या, पब्ल्कि ने रस्सियों से आरोपी को बांधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो