scriptतीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की झोली में एक और अवार्ड, अब जीता एक्सीलेंस इन स्किल्स डवलपमेंट अवार्ड | Another award in the kitty of Tirthankar Mahavir University of Moradab | Patrika News
मुरादाबाद

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की झोली में एक और अवार्ड, अब जीता एक्सीलेंस इन स्किल्स डवलपमेंट अवार्ड

TMU Moradabad: जयपुर में एजुकेशन लीडर्स कॉन्क्लेव एंड अवार्ड समारोह में तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी को एक्सीलेंस इन स्किल्स डवलपमेंट 2023 के अवार्ड से नवाजा गया। टीएमयू की ओर से वीसी प्रो. रघुवीर सिंह ने यह प्रतिष्ठित अवार्ड रिसीव किया।

मुरादाबादOct 09, 2023 / 10:49 pm

Mohd Danish

another-award-in-the-kitty-of-tirthankar-mahavir-university-of-moradabad.jpg
Teerthanker Mahaveer University Moradabad: बतादें कि तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी मुरादाबाद की झोली में एक ओर अवार्ड आया है। ऑब्जर्व नाउ एवम् लिंक्डइन टैलेंट सॉल्यूशन की ओर से जयपुर में आयोजित तीसरे एजुकेशन लीडर्स कॉन्क्लेव एंड अवार्ड समारोह में टीएमयू को एक्सीलेंस इन स्किल्स डवलपमेंट 2023 के अवार्ड से सम्मानित किया गया। टीएमयू की ओर से के वीसी प्रो. रघुवीर सिंह ने यह सम्मान प्राप्त किया। राजस्थान के हायर एजुकेशन विभाग के ज्वाइंट सेक्रेटरी डॉ. फिरोज अख़्तर और ऑब्जर्व नाउ की को-फाउंडर एंड एडिटर इन चीफ मिस तानिया टिक्कू ने प्रो. सिंह को ट्राफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।
यह भी पढ़ें

हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गन्ने के खेत में गिरा, बर्बाद हुई इतने लाख की फसल

टीएमयू के कुलाधिपति सुरेश जैन, जीवीसी मनीष जैन और एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर अक्षत जैन इस पुरस्कार को यूनिवर्सिटी की बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि स्किल्स डवलपमेंट के प्रति हम बेहद संजीदा हैं। टीएमयू का लक्ष्य हमेशा वैश्विक जरूरतों पर फोकस रहता है। एजुकेशन लीडर्स कॉन्क्लेव एंड अवार्ड समारोह में देश की लगभग 40 यूनिवर्सिटीज़ के वीसी और डीन ने शिकरत की। टीएमयू के वीसी प्रो. सिंह ने रोल ऑॅफ टेक्नोलॉजी फोर डवलपमेंट स्किल्स टू इंहैंस एम्पलॉयएबिलिटी पर अपना व्याख्यान भी दिया। प्रो. सिंह ने व्याख्यान में बोलते हुए कहा, तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी मुरादाबाद समेत दुनिया की सभी यूनिवर्सिटीज़ का एम्पलॉयएबिलिटी पर ख़ासा जोर है। इसमें कोई शक नहीं कि तकनीक ने यूनिवर्सिटीज़ और स्टुडेंट्स के लिए एम्पलॉयएबिलिटी को और ज्यादा सहज बना दिया है।

Hindi News/ Moradabad / तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की झोली में एक और अवार्ड, अब जीता एक्सीलेंस इन स्किल्स डवलपमेंट अवार्ड

ट्रेंडिंग वीडियो